होम / 50 की उम्र में रोमांटिक फिल्में करने पर Ajay Devgn-Tabu ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात -IndiaNews

50 की उम्र में रोमांटिक फिल्में करने पर Ajay Devgn-Tabu ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 14, 2024, 10:37 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ajay Devgn-Tabu on Doing Romantic Film: अजय देवगन और तब्बू ‘औरों में कहां दम था’ के लिए फिर से साथ आने के लिए तैयार हैं। नीरज पांडे की डायरेक्टेड, लंबे समय से प्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर गुरुवार (13 जून) को जारी किया गया। ट्रेलर के अनुसार, यह फिल्म एक हार्ड-कोर रोमांटिक फिल्म है, जिसमें अहम कलाकारों के इर्द-गिर्द एक परिपक्व प्रेम कहानी दिखाई गई है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान दोनों ने अपनी ताज़ा फिल्म की कहानी पर अपना रिएक्शन साझा किया है।

  • ‘औरों में कहां दम था’ में अजय देवगन और तब्बू
  • तब्बू ने उम्र को लेकर कही ये बात
  • साहस जैसी कोई चीज नहीं होती

Poonam Dhillon ने Sonakshi-Zaheer की शादी को किया कंफर्म, प्यारे इनवाइट को लेकर की बात – IndiaNews

‘औरों में कहां दम था’ में अजय देवगन और तब्बू

13 जून को ‘औरों में कहां दम था’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान, अजय देवगन और तब्बू से पूछा गया कि क्या वे अपनी फिल्म को एक ताज़ा बदलाव के रूप में देखते हैं, जबकि ज्यादातर रोमांटिक प्रेम कहानियों में युवा एक्टर्स की कास्टिंग की जरुरत होती है। इसके जवाब में, तब्बू ने फिल्म के डायरेक्टर नीरज पांडे के लिए आभार व्यक्त किया, क्योंकि उन्होंने इसे लेकर बहुत अच्छा महसूस किया। उन्होंने कहा, “रोमांस सिर्फ़ युवा या एक निश्चित आयु वर्ग तक सीमित नहीं है। मुझे नहीं लगता कि जब आप रोमांस, प्यार और रिश्तों के बारे में बात करते हैं तो कोई बाधा होती है। असल में यह फ़िल्म प्यार और रोमांस से ज़्यादा रिश्तों के बारे में है। और मानवीय रिश्ते सबसे दिलचस्प चीज़ हैं जो सिनेमा में खुद को पेश करती हैं,”

Do Aur Do Pyaar ओटीटी पर हुई रिलीज, इस प्लेटफॉर्म पर देखे फिल्म – IndiaNews

तब्बू ने उम्र को लेकर कही ये बात

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि प्यार और रोमांस मानवीय रिश्तों का एक हिस्सा हैं, जो एक ‘खूबसूरत चीज़’ है जिसे एक फ़िल्म मेकर खोज सकता है क्योंकि उस रिश्ते को ‘कोई अंत नहीं’ है जहाँ तक पहुँचा जा सकता है। तब्बू की बात को आगे बढ़ाते हुए, अजय देवगन ने कहा की कि कोई भी भावना समय के साथ गहरी होती जाती है, इसलिए व्यक्ति को वास्तविक भावनाओं का एहसास होने लगता है। उन्होंने लोगों में गहरी सोच, सकारात्मक या नकारात्मक, पर ज़ोर दिया, जो एक निश्चित उम्र तक नहीं होता जब तक कि ‘बचकानापन’ न हो।

मुझे तुम पर गर्व है बेबी…, Shahid Kapoor ने पत्नी Mira Rajput के लिए लिखा प्यारा नोट -IndiaNews

साहस जैसी कोई चीज नहीं होती

इसके अलावा, दृश्यम एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि अब फिल्म मेकर्स को टॉप फिमेल सितारों को एक साथ कास्ट करने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा और एक्ट्रेस को हिम्मत मिलेगी ऐसी फिल्मों के लिए। एक्ट्रेस के जवाब देने से पहले, अजय ने कहा, “साहस जैसी कोई चीज नहीं होती। हर कोई पहले से ही ऐसा कर रहा है। ऐसी फ़िल्में आती रहती हैं जहाँ महिलाएँ अहम किरदार में होती हैं। इसका साहस से कोई लेना-देना नहीं है। यह सिर्फ़ एक अच्छी स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है। अगर एक अच्छी कहानी है जिसमें एक मज़बूत महिला लीड है, तो वे इसे बनाती हैं।”

Konkona के साथ डेटिंग की खबरों का Amol Parashar ने किया खुलासा, रिश्ते को लेकर की बात – IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT