होम / 'औरों में कहां दम था' की कमाई को लेकर चिंता में पड़ गए थे 'Ajay Devgn', फिर डायरेक्टर ने की थी परेशानी दूर-IndiaNews

'औरों में कहां दम था' की कमाई को लेकर चिंता में पड़ गए थे 'Ajay Devgn', फिर डायरेक्टर ने की थी परेशानी दूर-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 15, 2024, 4:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ajay Devgn Was Worried For This: अजय देवगन की नई फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी एक बार फिर से देखने को मिलेगी। इससे पहले दोनों ने ‘दृश्यम’ में साथ काम किया था, जिसमें वे एक-दूसरे के आमने-सामने थे। लेकिन इस बार दोनों रोमांस करते हुए नजर आएंगे। हाल ही में, अजय देवगन ने अपनी इस फिल्म को लेकर बातचीत की है।

फिल्म की कमाई को लेकर अजय के मन में उठे थे कई सवाल

Ajay Devgn Was Worried For This

अजय देवगन की पिछली फिल्म ‘मैदान’ को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली थी। हालांकि, कई लोगों और आलोचकों ने इस फिल्म की तारीफ की थी, लेकिन दर्शकों ने टिकट खिड़की से दूरी बनाए रखी। तेलुगु 123 की एक रिपोर्ट के अनुसार, अजय देवगन ‘औरों में कहां दम था’ की कमाई को लेकर चिंतित थे। फिल्म के प्रचार कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि निर्देशक नीरज पांडे ने उन्हें इसकी कहानी सुनाई थी। अजय को कहानी तो पसंद आई, लेकिन उनके मन में इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर सवाल था।

3 साल में पहली बार Mandira Bedi की आँखों से छलका दर्द, बोलीं- ‘कोई भी त्योहार मनाने का मन नहीं होता…’-IndiaNews

फिल्म की कमाई को लेकर डायरेक्टर से भी कर डाले थे ये सवाल

Ajay Devgn Was Worried For This

अजय देवगन ने बताया कि, ”उन्होंने फिल्म में काम करने के लिए नीरज को हां कहने से पहले कहा था कि इसकी कहानी तो कमाल की है, लेकिन वो फिल्म की कमाई को लेकर निश्चित नहीं हैं। अजय की इस बात पर नीरज ने उनसे कहा था कि उन्हें इस बात की चिंता नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कोई भी फिल्म कैसा कारोबार करेगी, इसे लेकर हमेशा ही आशंका बनी रहती हैं, मगर जरूरी बात तो चलन के उलट कुछ अलग तरह का काम करना है।”

Priyanka Chopra ने सनसेट एंजॉय करते खूबसूरत तस्वीरें की शेयर, बबल गन के साथ खेलती दिखीं नन्ही Malti, देखें वीडियो -IndiaNews

5 जुलाई को पर्दे पर उतरेगी फिल्म

Ajay Devgn Was Worried For This

‘औरों में कहां दम था’ 5 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिलकुल तैयार की जा चुकी हैं। फिल्म स्टारर अजय देवगन और तब्बू के अलावा अन्य कलाकार जैसे- जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी ने भी इस फिल्म में काम किया हैं। बात करे फिल्म निर्माण की तो उसे पैनोरमा स्टूडियो द्वारा किया गया है। इसका संगीत ऑस्कर विजेता एमएम कीरवानी ने तैयार किया है जो इसकी शोभा में और चार-चाँद लगा रहा हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT