होम / मीका सिंह की बनने वाली थी दुल्हन! आज पूल में सिंगर संग रोमांटिक अदाएं दिखा रही ये हसीना

मीका सिंह की बनने वाली थी दुल्हन! आज पूल में सिंगर संग रोमांटिक अदाएं दिखा रही ये हसीना

Babli • LAST UPDATED : August 4, 2024, 12:41 pm IST

Laqshay Kapoor and Akanksha Puri

India News (इंडिया न्यूज़), Laqshay Kapoor and Akanksha Puri: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी के लेटेस्ट पोस्ट ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पूल में सिंगर लक्ष्य कपूर के साथ रोमांटिक होती देखी जा सकती है। पूल में ब्लू बिकिनी पहने आकांक्षा का किलर और सुपर सिजलिंग अंदाज देखकर फैंस की धड़कनें भी तेज हो गई हैं। जैसे ही एक्ट्रेस ने अपनी इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया पर साझा किया, हर किसी का मुंह खुला का खुला रह गया।

  • लक्ष्य कपूर के साथ पूल में रोमांटिक हुई आकांक्षा
  • आकांक्षा पुरी के बारे में

फिल्मों से दूर रहकर भी करोड़ों में खेलती हैं Krishna Shroff? नेटवर्थ उड़ा देगी होश

लक्ष्य कपूर के साथ पूल में रोमांटिक हुई आकांक्षा

आकांक्षा और लक्ष्य को पूल में रोमांटिक होता देखकर फैंस भी लगातार रिएक्ट कर रहे हैं। दोनों की किलर केमिस्ट्री देख फैंस ये पूछ रहे हैं कि क्या दोनों के बीच कोई लव रिलेशन है? बता दें कि आकांक्षा और लक्ष्य का ये वीडियो उनके रोमांटिक सॉन्ग ‘हम तुम मिलते हैं तो बरसात होती है…’ का BTS क्लिप है, जिसे आकांक्षा ने अब अपने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा किया है। वीडियो क्लिप शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- इससे बाहर नहीं निकल पा रही हूं… ‘हम तुम मिलते हैं…’ से अपना फेवरेट BTS आपके साथ शेयर कर रही हूं।

एक्स पति Nikhil Patel पर मुंबई पुलिस करसे वाली है शिकंजा! FIR के बाद Dalljiet का आया पहला रिएक्शन

आकांक्षा पुरी के बारे में

पॉपुलर एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी 36 साल की हैं। बता दें की उन्होंने अब तक शादी नहीं रचाई है। और एक्ट्रेस अभी भी अपना मिस्टर राइट ढूंढ रही हैं। एक्ट्रेस अपने बेस्ट फ्रेंड मीका सिंह के स्वयंवर-मीक दी वोटी में नजर आई थीं। वो शो की विनर थीं। हालांकि, दोनों ने शो में शादी नहीं रचाई थी। शो के बाद मीका और आकांक्षा का रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका था। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो आकांक्षा विघ्नहर्ता गणेश और सीआईडी जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही हाल ही में एक्ट्रेस का सिंगर लक्ष्य कपूर के साथ एक म्यूजिक वीडियो सामने आया है।

14 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे Fardeen Khan, श्रद्धा की स्त्री 2 से होगी भिड़ंत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भारत के इस राज्य में दलितों पर हुआ अत्याचार, गोलीबारी के बाद 80 घरों को किया गया आग के हवाले, तेजस्वी ने इसे बताया महा जंगलराज…
Weather Today: दिल्ली, मुंबई और कोलकाता में तेज बारिश, AQI पहुंचा 63 के पार
Aaj ka Rashifal: आज मां लक्ष्मी कर देंगी इन राशियों को मालामाल! बस जान लें क्या है आपके भाग्य में
19 सितंबर को सस्ता हुआ Petrol-Diesel के दाम? जानें कच्चे तेल का हाल
इजरायली रक्षा मंत्री के इस बयान ने मिडिल ईस्ट में मचाया बवाल, जानिए उसने ऐसा क्या कहा जिससे थर-थर कांपेगा हिजबुल्लाह और हमास?
Aaj Ka Panchang: आज आश्विन कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि, जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त
पराठे की पहले की पिटाई फिर ग्राहक को परोसा, Video को देख लोगों का भी कर दिया खाने का मन
ADVERTISEMENT