होम / अक्षय कुमार और Welcome To The Jungle की टीम कश्मीर शेड्यूल की करेगी शुरुआत, 1200 लोगों की तैयार हुई यूनिट -IndiaNews

अक्षय कुमार और Welcome To The Jungle की टीम कश्मीर शेड्यूल की करेगी शुरुआत, 1200 लोगों की तैयार हुई यूनिट -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 28, 2024, 3:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Welcome To The Jungle: अक्षय कुमार के पास आने वाले समय में कई रोमांचक प्रोजेक्ट हैं। इनमें लोकप्रिय वेलकम फ्रैंचाइज़ की बहुप्रतीक्षित तीसरी किस्त भी शामिल है। ‘वेलकम टू द जंगल’ (Welcome To The Jungle) में उनके साथ कई बेहतरीन कलाकार शामिल हैं। शूटिंग जोरों पर शुरू हो गई है और अब पता चला है कि कलाकार और क्रू कश्मीर में एक महीने के शेड्यूल के लिए तैयार हैं। इस शेड्यूल में ढेर सारे एक्शन सीन के साथ-साथ गानों की शूटिंग भी होगी।

अक्षय कुमार के पास आने वाले समय में कई रोमांचक प्रोजेक्ट हैं। इनमें फेमस वेलकम फ्रैंचाइज़ की बहुप्रतीक्षित तीसरी किस्त भी शामिल है। ‘वेलकम टू द जंगल’ में उनके साथ कई बेहतरीन कलाकार शामिल हैं। शूटिंग जोरों पर शुरू हो गई है और अब पता चला है कि कलाकार और क्रू कश्मीर में एक महीने के शेड्यूल के लिए तैयार हैं। इस शेड्यूल में ढेर सारे एक्शन सीन और गानों की शूटिंग होने की उम्मीद है।

वेलकम टू द जंगल की टीम कश्मीर शेड्यूल की करेगी शुरुआत

आपको बता दें कि अक्षय कुमार स्टारर वेलकम टू द जंगल के बारे में ताज़ा अपडेट में पता चला है कि मुंबई में एक लंबे शेड्यूल के बाद, फिल्म की शूटिंग एक महीने के लिए कश्मीर की वादियों में होगी। इस मैराथन शेड्यूल में बड़े पैमाने पर हाई ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस और खूबसूरत गानों की शूटिंग शामिल होगी।

Hina Khan से पहले बॉलीवुड की ये फेमस एक्ट्रेसेस हो चुकी हैं ब्रेस्ट कैंसर का शिकार, एक ने 50 साल की उम्र में जीती जंग – India News

1200 लोगों की यूनिट में काम करेगी टीम

एक बड़ी प्रोडक्शन टीम और 1200 लोगों की एक यूनिट कश्मीर शेड्यूल के लिए तैयार है। इस फिल्म को दर्शकों के लिए एक शानदार सिनेमाई अनुभव बनाने के लिए कई सैन्य हेलीकॉप्टर, 250 सैन्यकर्मी, 350 सरकारी अधिकारी और 300 कश्मीरी स्थानीय लोग एक साथ आएंगे, साथ ही एक हजार से अधिक लोगों के संयुक्त प्रयास भी होंगे।

निर्माताओं ने हाल ही में एडवेंचर कॉमेडी में एक पावर-पैक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के लिए मुंबई, लोनावाला, महाबलेश्वर और कई अन्य स्थानों से 200 घोड़ों और घुड़सवारों को लाया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT