होम / Akshay Kumar ने अपने इन 5 को-स्टार के लिए दी इतनी बड़ी कुर्बानी, पूजा एंटरटेनमेंट की मदद के लिए आगे आए एक्टर

Akshay Kumar ने अपने इन 5 को-स्टार के लिए दी इतनी बड़ी कुर्बानी, पूजा एंटरटेनमेंट की मदद के लिए आगे आए एक्टर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 1, 2024, 8:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Akshay Kumar on Jackky Bhagnani and Cast Crew Members Payment: वाशु भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट पिछले कुछ हफ़्तों से विवादों में घिरी हुई है, क्योंकि कई कलाकारों ने प्रोडक्शन हाउस पर भुगतान न करने का आरोप लगाया है। निर्माता के बेटे और अभिनेता जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने आखिरकार पूरे विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और बताया है कि कैसे अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आगे आकर मदद की है।

पूजा एंटरटेनमेंट की मदद के लिए आगे आए अक्षय कुमार

आपको बता दें कि जैकी भगनानी ने खुलासा किया कि उनका लक्ष्य क्रू की भलाई को प्राथमिकता देना है और इस कठिन समय में लंबे समय से सहयोगी रहे अक्षय कुमार के समर्थन ने उन्हें आत्मविश्वास दिया है। जैकी भगनानी ने खुलासा किया कि अक्षय ने हाल ही में इस मामले पर चर्चा करने के लिए उनसे मुलाकात की और पूरी स्थिति जानने के बाद, अनुभवी स्टार ने आगे आकर सभी पक्षों के लिए अपना समर्थन दिखाने में संकोच नहीं किया।

Virat Kohli के इस कारनामे से Anushka Sharma का टूट गया था दिल, हो गया था ब्रेकअप, फिर सलमान खान ने करवाई थी सुलह – India News

एक आधिकारिक बयान में जैकी भगनानी ने कहा, “अक्षय सर ने हाल ही में इस मामले पर चर्चा करने के लिए मुझसे मुलाकात की। इस स्थिति के बारे में जानने के बाद, अक्षय सर ने आगे आकर क्रू के लिए अपना समर्थन दिखाने में संकोच नहीं किया। उन्होंने जोर देकर कहा है कि जब तक हमारे प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हर एक कलाकार और क्रू मेंबर को उनका पूरा और अंतिम भुगतान नहीं मिल जाता, तब तक उनके भुगतान को रोक दिया जाए।

इसके आगे जैकी भगनानी ने कहा, “हम अक्षय सर की समझदारी और इस दौरान हमारे साथ खड़े रहने की उनकी इच्छा के लिए अविश्वसनीय रूप से आभारी हैं। फिल्म व्यवसाय मजबूत रिश्तों पर टिका है और यही वह भावना है जिसे हम पूजा एंटरटेनमेंट में बढ़ावा देने का प्रयास करते हैं।”

अस्पताल में भर्ती Shatrughan Sinha ने टी20 विश्व कप फाइनल को एंजॉय करते तस्वीरें की शेयर, विराट-रोहित को दी बधाई – India News

बड़े मियां छोटे मियां के कलाकारों को अब तक नहीं हुआ भुगतान

अक्षय कुमार की सबसे हालिया फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को भी पूजा एंटरटेनमेंट ने ही वित्तपोषित किया था और इसे 300 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया था। बॉक्स ऑफिस पर अपने प्रदर्शन के अंत तक इस एक्शन फिल्म ने मात्र 105 करोड़ रुपये कमाए और इसमें टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, सोनाक्षी सिन्हा और पृथ्वीराज सुकुमारन जैसे कलाकारों ने काम किया।

एक रिपोर्ट के अनुसार बताया गया कि बड़े मियां छोटे मियां के अन्य कलाकारों को भी अभी तक उनका पारिश्रमिक नहीं दिया गया है। उनके स्रोत ने खुलासा किया कि मुख्य सितारों सहित किसी भी अभिनेता को उनका बकाया नहीं मिला है। कई बार अनुरोध करने और कोई पैसा नहीं मिलने के बावजूद, क्रू ने फिर भी फिल्म का प्रचार किया, क्योंकि वो इतनी बड़ी फिल्म को लटकाए नहीं रखना चाहते थे।

Hardik Pandya करते रहे Natasa के मैसेज का इंतजार, Virat Kohli और Rohit Sharma पर पत्नियों ने बरसाया प्यार – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hathras Stampede: आगरा में कल से होना है साकार विश्व हरि भाेले बाबा का सत्संग, आयोजकों ने पुलिस से ली अनुमति
Anant-Radhika के ममेरू सेरेमनी में बॉयफ्रेंड शिखर पहारिया संग पहुंची Janhvi Kapoor, इन सेलेब्स ने भी बढ़ाई शोभा
UP Hathras Stampede: हाथरस में हुई मौतों पर बोले भोले बाबा,कहा- असामाजिक तत्वों के कारण मची भगदड़
दुल्हन की तरह सजा एंटीलिया, Anant-Radhika की शादी की तैयारियां हुई शुरू, देखें वीडियो
West Bengal: कंगारू कोर्ट से परेशान महिला ने किया सुसाइड, 4 लोग गिरफ्तार
Team India Victory Parade: दिल्ली से मुंबई तक जश्न…टीम इंडिया का होगा ग्रैंड वेलकम, रोहित शर्मा ने फैंस को दिया खास इनविटेशन
Anant-Radhika के संगीत सेरेमनी का निमंत्रण कार्ड हुआ वायरल, स्वादिष्ट मेन्यू से ग्रैंड वेन्यू तक की डिटेल हुई रिवील
ADVERTISEMENT