होम / Akshay Kumar Deepfake Video: डीपफेक स्कैंडल का शिकार हुए अक्षय कुमार, वायरल हुआ एक्टर का वीडियो

Akshay Kumar Deepfake Video: डीपफेक स्कैंडल का शिकार हुए अक्षय कुमार, वायरल हुआ एक्टर का वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 2, 2024, 8:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Akshay Kumar Deepfake Video: बढ़ती एआई (AI) टेक्नोलॉजी के चलते डीपफेक के केस भी लगातार बढ़ते जा रहें हैं। अभी तक कई बॉलीवुड स्टार्स के डीपफेक वीडियो सामने आ चुके हैं। अब बी टाउन खिलाड़ी यानी एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी डीपफेक स्कैंडल का शिकार हो गए हैं। जी हां, सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का एक डीपफेक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुपरस्टार एक गेम एप्लिकेशन को प्रचार कर रहें हैं और उसे बढ़ावा दे रहें हैं।

अक्षय कुमार का डीपफेक वीडियो वायरल

आपको बता दें कि एक्टर अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है। सोशल मीडिया पर वो एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग रखते हैं। उनके फैंस भी उनकी हर बात और पोस्ट को पसंद करते हैं, लेकिन अब उनका एक डीपफेक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में अक्षय को कहते हुए सुना जा सकता है कि “क्या आपको भी खेलना पसंद है? मैं आपको सलाह देता हूं कि आप इस एप्लिकेशन को डाउनलोड करें और एविएटर गेम आजमाएं। यह दुनिया भर में लोकप्रिय स्लॉट है जिसे हर कोई यहां खेलता है। हम कैसीनो के खिलाफ नहीं बल्कि अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ खेल रहे हैं।”

चल रही है कानूनी कार्रवाई

आईएएनएस न्यूज एजेंसी के अनुसार, सूत्रों ने कहा, “एक्टर कभी भी ऐसी किसी गतिविधि के प्रचार में शामिल नहीं हुए हैं। इस वीडियो के स्रोत की जांच की जा रही है और झूठे विज्ञापन के लिए एक्टर की पहचान का दुरुपयोग करने के लिए कानूनी कार्रवाई चल रही है। इस फर्जी वीडियो को बनाने और प्रचारित करने के लिए सोशल मीडिया हैंडल और कंपनी के खिलाफ एक साइबर शिकायत दर्ज की गई है।”

इन स्टार्स के डीपफेक वीडियो भी हुए थे वायरल

अक्षय कुमार से पहले आलिया भट्ट, रश्मिका मंदाना, नोरा फतेही, कटरीना कैफ और काजोल का भी डीपफेक वीडियो वायरल हो चुका है।

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.