होम / पापा Dharmendra संग गड्डी लेके निकले Sunny Deol, पोस्ट शेयर कर दी ये जानकारी

पापा Dharmendra संग गड्डी लेके निकले Sunny Deol, पोस्ट शेयर कर दी ये जानकारी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 2, 2024, 3:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sunny Deol go to Long Drive With Father Dharmendra: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) सबसे चेहते अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं। फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) की अपार सफलता के बाद से अक्सर सनी लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते हैं। इस बीच सनी देओल ने सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट फोटो को शेयर किया है। इस तस्वीर में वो अपने पिता और वरिष्ठ कलाकार धर्मेंद्र (Dharmendra) के साथ नजर आ रहें हैं।

सनी देओल ने पापा धर्मेंद्र संग शेयर की लेटेस्ट फोटो

आपको बता दें कि अपने पिता धर्मेंद्र से सनी देओल कितना प्यार करते हैं, उसका अंदाजा आप सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट के जरिए आसानी से लगा सकते हैं। शुक्रवार, 2 फरवरी को सनी देओल ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर पापा धर्मेंद्र के साथ एक और शानदार फोटो शेयर की है। इस फोटो में धर्मेंद्र और सनी कार के पास खड़े नजर आ रहें हैं।

इस फोटो को शेयर करने के साथ सनी देओल ने अपनी फिल्म गदर (Gadar) के पॉपुलर सॉन्ग की लाइन को कैप्शन में लिखा, “मैं पापा निकला गड्डी लेके।” साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि ये दोनों उदयपुर के लिए रवाना हो रहें हैं। इस फोटो में बाप-बेटे की ये जोड़ी काफी शानदार लग रही है। सनी देओल के इस पोस्ट पर फैंस जमकर लाइक करने के साथ कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। इससे पहले भी सनी अपने पापा पर प्यार लुटाते हुए नजर आ चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

सनी देओल का वर्कफ्रंट

सनी देओल के वर्कफ्रंट की बात करें तो गदर 2 (Gadar 2) में तारा सिंह के किरदार के जरिए सनी देओल ने हिंदी सिनेमा में जोरदार वापसी की है। इस फिल्म के बाद फैंस सनी की अगली फिल्म के लिए बेताब नजर आ रहें हैं। बता दें कि सनी देओल की अपकमिंग फिल्म का नाम सफर है। हाल ही में इस फिल्म का एक शूटिंग वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बना रहा।

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

45 Kg Of Honeycomb: बच्ची को बेडरूम से आती थी हैरान करने वाली आवाजें, खुली पोल तो चौक गए सब-Indianews
Satyajit Ray Birthday: अकादमी मानद पुरस्कार मिलने वाले बने इकलौते भारतीय, 23 दिन बाद हुआ निधन -Indianews
Jammu: सांबा में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर BSF के जवानों ने दुश्मनों के मंसूबे पर फेरा पानी, पाकिस्तानी घुसपैठिए को किया ढेर- indianews
Summer Vaction Looks: इस गर्मियों में ले जैस्मिन भसीन से, कूल ऑउटफिट टिप्स -Indianews
Met Gala 2024: कब, कहाँ, कैसे देखें मेट गाला 2024, यहां जानें पूरी जानकारी -Indianews
Varanasi: जरूरत से ज्यादा जिम करना व्यक्ति को पड़ा भारी, बेहोश होने से गई जान-Indianews
Indonesia Dual Citizenship: इंडोनेशिया कर रहा दोहरी नागरिकता देने की तैयारी, यहां जानें पूरी डीटेल- indianews
ADVERTISEMENT