होम / इस शख्स ने Akshay Kumar को दिया धोखा, छुपे हुए राज से हटा पर्दा

इस शख्स ने Akshay Kumar को दिया धोखा, छुपे हुए राज से हटा पर्दा

Simran Singh • LAST UPDATED : July 25, 2024, 7:33 am IST

Akshay Kumar

India News(इंडिया न्यूज), Akshay Kumar: लगातार फ्लॉप फिल्मों के बाद, सुपरस्टार अक्षय कुमार हाल ही में अपने करियर में मुश्किल दौर से गुज़र रहे हैं। अक्षय की नई फ़िल्म, सरफिरा हाल के वर्षों में बॉक्स ऑफ़िस पर असफल होने वाली उनकी फ़िल्मों की सूची में शामिल हो गई है। इस बीच, अक्षय ने खुलासा किया है कि वह अपने पेशे में वित्तीय “धोखाधड़ी” का शिकार हुए हैं।

  • अक्षय को मिला धोखा
  • इस तरह की बात का किया खुलासा

अक्षय कुमार को काम में मिला धोखा

YouTube पर Abundantia Entertainment के सरफिरी बातें ft. ग़ज़ल अलघ के एक नए एपिसोड के दौरान, अक्षय कुमार ने अपने करियर में वित्तीय रूप से धोखा खाने के बारे में बात की। सरफिरा अभिनेता ने कहा कि उनके जीवन में धोखाधड़ी की घटनाएं हुई हैं। सुपरस्टार ने साझा किया, “एक दो प्रोड्यूसर की पेमेंट नहीं आती है और यह सिर्फ़ धोखाधड़ी है। (यह मेरे साथ हुआ है। कुछ प्रोड्यूसर ने अभी तक मेरा बकाया नहीं चुकाया है।” अक्षय ने साझा किया कि वह ऐसे किसी व्यक्ति से अलग हो जाते हैं जो उनके साथ धोखा करता है। उन्होंने कहा, “उसके बाद मैं उससे बात ही नहीं करता, चुप हो जाता हूँ अपने साइड में निकल जाता हूँ।” Akshay Kumar

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

शिव जी का ऐसा मंदिर जिसने खुद बदली अपने प्रवेश की जगह, अंग्रेजों ने भी झुकाया था सर

ओवरएक्सपोजर को लेकर की बात Akshay Kumar

जब अक्षय कुमार ने फिल्मों के ‘ओवरएक्सपोजर’ के बारे में बात की इससे पहले एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने एक साल में कई फिल्में साइन करने के बारे में अपनी राय साझा की थी। बड़े मियां छोटे मियां के अभिनेता ने कहा कि अगर वह दो साल में एक फिल्म चुनते हैं, तो इस बात की कोई “गारंटी” नहीं है कि वह बॉक्स ऑफिस पर पैसा कमाएगी। विज्ञापन अक्षय ने बताया कि उन्होंने बॉलीवुड में ऐसा देखा है कि अभिनेता एक फिल्म साइन करते हैं और वह फ्लॉप हो जाती है, जिसके परिणामस्वरूप उनके पास अगले साल के लिए कोई प्रोजेक्ट नहीं होता। खिलाड़ी कुमार ने कहा कि यह रचनात्मकता के साथ व्यापार को संतुलित करने के बारे में है।

शादी के सवाल का Chirag Paswan ने दिया जवाब? कहा- इस समय…..

अक्षय कुमार की हालिया फ्लॉप फ़िल्में

जिन लोगों को नहीं पता, उन्हें बता दें कि सरफिरा से पहले अक्षय कुमार की फ्लॉप फ़िल्मों में बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, रक्षा बंधन, सेल्फी, राम सेतु और मिशन रानीगंज शामिल हैं। इसमें इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई बड़े मियाँ छोटे मियाँ भी शामिल हैं। सरफिरा में राधिका मदान और परेश रावल भी हैं, जो इस साल 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। हाल ही में रिलीज़ हुई इस फ़िल्म का निर्देशन फ़िल्म निर्माता सुधा कोंगरा ने किया है। इस बीच, अक्षय के पास खेल खेल में, स्काईफ़ोर्स, सिंघम अगेन, वेलकम टू द जंगल और हेरा फेरी 3 जैसी फ़िल्में हैं।

विदेश ‘मेरे बेटे की मौत हो गई है’, Elon Musk ने इस वायरस को बताया ‘हत्यारा’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

12 में से इन पांच राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह बदल देगा सबकुछ, जानें क्या छिपा है आने वाले दिनों में   
हो सकता है अनर्थ! अगर नहीं देखा Panchang, जानें आज का शुभ और अशुभ मुहूर्त   
भगवान भोलेनाथ के बारे में ये क्या कह गए अनिरुद्धाचार्य, मांगनी पड़ी माफी! संतों ने कर दी इतनी बड़ी मांग
Weather Today: महाराष्ट्र, तेलंगाना और ओडिशा के साथ इन राज्यों में भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट जारी
छुट्टी के दिन इतना सस्ता हो गया Petrol-Diesel? अभी करें चेक 
Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
ADVERTISEMENT