होम / हैंडसम हंक मोड में नजर आए Akshay Kumar, नए लुक में एक्टर ने शेयर की तस्वीर, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन -Indianews

हैंडसम हंक मोड में नजर आए Akshay Kumar, नए लुक में एक्टर ने शेयर की तस्वीर, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 31, 2024, 9:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Akshay Kumar Handsome Hunk New Look: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हिंदी फिल्म उद्योग में सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक हैं। अक्षय अपनी हालिया फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ सहित कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त होने को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। उन्होंने फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ अभिनय किया था। एक केंद्रित अभिनेता होने के अलावा, वह अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताना भी सुनिश्चित करते हैं। लंदन से अपनी सास अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया के साथ लौटने के बाद अक्षय ने अब अपने फैंस के लिए नमक और मिर्च वाला नया लुक पेश किया है।

अक्षय कुमार का नया नमक-मिर्च लुक

आपको बता दें कि शुक्रवार शाम को अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक नई तस्वीर पोस्ट की। फोटो में, खिलाड़ी अभिनेता को सफेद मूंछ और दाढ़ी में देखा जा सकता है। वह एक सफेद बनियान में स्टाइलिश दिख रहा है। इसके कैप्शन में लिखा, “सिद्धांतों से बंधे बिना उनका पालन करें।- ब्रूस ली” अक्षय ने अपने लुक को एक कूल सनग्लासेस के साथ पूरा किया।

Kareena Kapoor-Saif Ali Khan ने तैमूर-जेह की प्राइवेसी के लिए पैपराज़ी से किया अनुरोध, इस वजह से उठाया कदम- India News

फैंस ने पोस्ट पर दी प्रतिक्रिया

अक्षय कुमार के फैंस उनके इस नए लुक पर गदगद हो रहे हैं और पोस्ट का कमेंट कर रहें हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, ‘ऐसे आजकल की फिल्मों में क्यों नहीं मिलते।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हैंडसम हंक।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘सर शानदार दिखने वाले बॉस।’ किसी यूजर ने लिखा, ‘इतना खूबसूरत आदमी।’ अन्य यूजर ने लिखा, ‘हॉटनेस व्यक्तित्व।’ एक यूजर ने यह भी लिखा, ‘फिटेस्ट कुमार।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

हेड्स ऑफ स्टेट के बाद Priyanka Chopra ने शुरू की एक और बड़ी फिल्म की शूटिंग, शेयर की पहली झलक – India News

डिंपल कपाड़िया के साथ लंदन से लौटे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार हाल ही में अपनी पत्नी, अभिनेत्री से लेखक बनीं, ट्विंकल खन्ना और बच्चों, नितारा और आरव सहित परिवार के साथ समय बिताने के लिए लंदन गए। शुक्रवार को अभिनेता अपनी सास और अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया के साथ मुंबई लौटे। अक्षय को हाल ही में एयरपोर्ट पर डिंपल कपाड़िया के साथ स्पॉट किया गया था। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए।

अक्षय कुमार का वर्कफ्रंट

बड़े मियां छोटे मियां के बाद, अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी नई फिल्म, जॉली एलएलबी 3 के लिए शूटिंग की, जो जॉली एलएलबी फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है। प्रसिद्ध अभिनेता वेलकम टू द जंगल, सरफिरा, सिंघम अगेन और स्काई फोर्स जैसी फिल्मों के लिए भी कमर कस रहे हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT