होम / Akshay Kumar ने कोविड-19 के बाद लिया ये बड़ा फैसला, फिल्म कटेंट को लेकर हुए सावधान, जानें

Akshay Kumar ने कोविड-19 के बाद लिया ये बड़ा फैसला, फिल्म कटेंट को लेकर हुए सावधान, जानें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 23, 2024, 7:54 pm IST

Akshay Kumar

India News (इंडिया न्यूज़), Akshay Kumar Has changed of Selecting Films After Covid-19: अक्षय कुमार एक ही समय में कई प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए जाने जाते हैं। उनकी साल में कम से कम 4 फ़िल्में रिलीज़ होती हैं। हालाँकि, पिछले कुछ समय से उन्हें एक हिट फ़िल्म की तलाश थी। उनकी हालिया रिलीज़ सरफिरा भी बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। इस बीच अभिनेता ने अपनी फ़िल्मों के चयन में आए बदलाव के बारे में खुलकर बात की।

अक्षय कुमार ने फिल्मों के चयन में किए यह बदलाव

आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने हाल ही में एक मीडिया से बात की और कहा कि वह निश्चित रूप से अपनी भूमिकाओं को लेकर ज़्यादा सावधान हो गए हैं क्योंकि कोविड-19 के बाद से दर्शक काफ़ी बदल गए हैं। अभिनेता ने कहा, “महामारी ने निश्चित रूप से फिल्म उद्योग की गतिशीलता को बदल दिया है। दर्शक सिनेमा देखने के तरीके को लेकर अधिक चयनात्मक हो गए हैं, इसलिए ऐसे प्रोजेक्ट चुनना महत्वपूर्ण हो गया है जो पूरी तरह से मनोरंजक और अनोखे हों। मैं कंटेंट को लेकर अधिक सावधान हो गया हूं। यह सुनिश्चित करना कि यह वर्तमान समय के साथ तालमेल बिठाए और ऐसा अनुभव प्रदान करे जो थिएटर में जाने के निर्णय को सही ठहराए। यह ऐसी कहानियों को खोजने के बारे में है जो न केवल मनोरंजन करती हैं बल्कि दर्शकों से गहराई से जुड़ती भी हैं।”

Tishaa Kumar की प्रेयर मीट में कृष्ण कुमार की गोद में सिर रखकर फूट-फूटकर रोने लगे Sonu Nigam, मां भी हुई भावुक, देखें इमोशनल वीडियो- India News

अक्षय कुमार ने अपने अनुशासित जीवन जीने को लेकर कही ये बात

अक्षय कुमार ने यह भी बताया कि दशकों तक इंडस्ट्री में काम करने के बाद भी वह खुद को कैसे प्रेरित रखते हैं। उन्होंने कहा, “मेरी सबसे बड़ी ताकत मेरा अनुशासन और काम करने की नैतिकता है। मैं वास्तव में एक टाइम-टेबल का पालन करता हूं। मैं एक निश्चित समय पर सोता हूं, खाता हूं और काम करता हूं और एक निश्चित संख्या में घंटों तक शूटिंग करता हूं। मैंने वर्षों से इसका पालन किया है।”

अनंत अंबानी की शादी से इनसाइड बातें हुई रिवील, रणबीर-आलिया और शाहरुख-गौरी की हुई थी बहस, तो ओरी की वजह से कर्मचारी की गई नौकरी- India News

इसके आगे अक्षय कुमार ने ये भी कहा, “मानसिक और शारीरिक रूप से फिट रहना भी इंडस्ट्री में मेरे लंबे समय तक बने रहने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। मेरी प्रेरणा मेरे काम और फिल्में बनाने के लिए सच्चा प्यार है, जिस पर कई लोगों की आजीविका निर्भर करती है। साथ ही, मेरे प्रशंसकों का समर्थन और प्यार इस यात्रा में मेरे जुनून को बढ़ाता है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT