होम / Akshay Kumar Troll: मना करने के बाद भी पान मसाला के ऐड में अक्षय को देख फैंस का फुटा गुस्सा, नेटीजेंस ने लगाई क्लास

Akshay Kumar Troll: मना करने के बाद भी पान मसाला के ऐड में अक्षय को देख फैंस का फुटा गुस्सा, नेटीजेंस ने लगाई क्लास

Babli • LAST UPDATED : October 9, 2023, 3:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Akshay Kumar Troll , दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने एक बार फिर विमल के ब्रांड एंबेसडर के रूप में कमबैक किया है। एक नए विज्ञापन ने पुख्ता किया है कि वो ब्रांड के एंबेसडर के रूप में शाहरुख खान और अजय देवगन के साथ एक फिर से जुड़े हैं। बात दें, इससे पहले भी इन तीनों स्टार्स ने तंबाकू पान मसाला का विज्ञापन किया था जिसे लेकर इन्हें काफी ट्रोल का सामना करना पड़ा था। तब खिलाड़ी कुमार ने इसको लेकर सफाई पेश की थी। हालांकि, अब एक बार फिर अजय देवगन, शाहरुख खान और अक्षय कुमार पान मसाला का एड करते हुए नजर आ रहे हैं। जिसके लिए इन्हें सोशल मीडिया पर काफी खरी-खोटी सुनाई और ट्रोल किया जा रहा है।

पान मसाला के एड में फिर तीनों साथ आये नजर

बता दें, बीते रविवार कोसोशल मिडिया पर शेयर किए गए वीडियो में अभिनेता शाहरुख, अजय और अक्षय एक गुटका बनाने वाली कंपनी का प्रमोशन करते नजर आए। वायरल वीडियो में शाहरुख और अजय एक कार में बैठे नजर आ रहे हैं और कार के हॉर्न से अक्षय का ध्यान अट्रैक्ट करते दिख रहे हैं। वहीं अक्षय वीडियो में हेडफोन लगाए हुए म्यूजिक एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। वे इस बात से अनजान दिख रहे हैं कि शाहरुख और अजय उनका इंतजार कर रहे हैं। वे शाहरुख और अजय की कई कॉल्स को भी अनसुनी कर देते हैं। अंत में जब अजय पान मसाला का एक पैकेट खोलते हैं जो अक्षय का ध्यान खींचने में कामयाब रहता है। यही एड अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है । जिसके बाद फैंस इन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@srkking555)

इससे पहले भी अक्षय हुए थे ट्रोल, तब मांगी थी मांफी

बता दें, इससे पहले साल 2022 में आलोचनाओं का सामना करने के बाद अक्षय ने विमल के ब्रांड एंबेसडर की पोस्ट छोड़ दिया था। तब उन्होंने खुद को ब्रांड से जोड़ने के लिए फैंस से माफी भी मांगी थी। अप्रैल 2022 की एक पोस्ट में अक्षय ने लिखा था, “मुझे खेद है मैं आपसे, अपने सभी फैंस और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं। पिछले कुछ दिनों में आपके रिएक्शन ने मुझ पर गहरा प्रभाव डाला है। हालांकि मैंने तंबाकू का सपोर्ट नहीं किया है और न ही करूंगा, लेकिन मैं विमल इलायची के साथ अपने एसोसिएशन के मद्देनजर आपकी फीलिंग्स के जाहिर होने का सम्मान करता हूं।”

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.