होम / Parineeti-Raghav: परिणीति-राघव ने सोनम कपूर-फरहान अख्तर के इस गाने पर लिए थे फेरे

Parineeti-Raghav: परिणीति-राघव ने सोनम कपूर-फरहान अख्तर के इस गाने पर लिए थे फेरे

Babli • LAST UPDATED : October 9, 2023, 2:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti-Raghav, दिल्ली: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी पिछले महीने उदयपुर के द लीला पैलेस में हुई थी। हालांकि उनकी शादी को कुछ हफ्ते हो गए हैं, लेकिन फैंस अभी भी उनके बड़े दिन की खूबसूरत तस्वीरों और वीडियो देखने से नहीं रूके हैं। परिणीति के फैन क्लब अक्सर उनकी शादी के जश्न के अनदेखी तस्वीरों को पोस्ट करत रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर परिणीति और राघव का फेरे लेते हुए का एक वीडियो मिला है, जिसमें बैकग्राउंड में जो गाना गाया गया हैं वो सिंगर सोनम कपूर और फरहान अख्तर द्वारा फिल्माया गया है।

परिणीति -राघव का फेरे लेते का वीडियो

वीडियो में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को खूबसूरत तैरते मंडप में फेरे लेते हुए दिखाया गया है। उनके आसपास उनके परिवार के सदस्यों के साथ-साथ फोटोग्राफर भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में जो गाया बजाया जा रहा वो गायक फरहान अख्तर और सोनम कपूर द्वारा गाया एक रोमांटिक गाना ‘ओ रंगरेज़’ है। गाने का खूबसूरत संगीत बैकग्राउंड में बजता रहता है और जोड़े फेरे लेते रहते हैं। इस बीच, अपने विवाह समारोह के एक दिन बाद, परिणीति और राघव ने अपनी शादी के दिन की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर कि थी। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘‘नाश्ते की टेबल पर पहली बातचीत से ही हमारे दिल को पता चल गया। लंबे समय से इस दिन का इंतजार कर रहा था.. आखिरकार मिस्टर और मिसेज बनने का सौभाग्य मिला! एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते थे.. हमारा हमेशा के लिए अब शुरू होता है।

परिणीति ने गाया पति के लिए गाना

इस बीच, परिणीति ने राघव चड्ढा के लिए ‘ओ पिया’ नामक एक स्पेशल गाना भी रिकॉर्ड किया था, जो उनकी शादी में भी बजाया गया था। शादी का वीडियो शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा, ”मेरे पति के लिए…सबसे महत्वपूर्ण गाना जो मैंने कभी गाया है..तेरी ओर चलना, बारात से छिपना, ये शब्द गाना…मैं भी क्या कहूं..ओ पिया, चल चलें आ” ।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Oxytocin: क्या होता है ऑक्सीटोसिन, जिसके उपयोग करने पर हो सकती है सजा- Indianews
Aamir Khan की बेटी इरा खान ने अपनी शादी का इमोशनल वीडियो किया शेयर, सभी वेडिंग फंक्शन की झलक आई सामने -Indianews
Baton Passed: मां सोनिया के बाद बेटे राहुल के हाथों में रायबरेली, नई पीढ़ी को मिली यूपी के इन सीटों की कमान- Indianews
कस्टमाइस्ड नेम प्लेट से मेनू कार्ड तक, Anushka Sharma के बर्थडे डिनर की इनसाइड डेकोरेशन की तस्वीरें आई सामने -Indianews
Female Politician Caught with Son: जानें कौन है बेटे के साथ बिस्तर पर पकड़ी गई महिला राजनेता, पति ने बनाया था वीडियो- Indianews
Ghaziabad Mill: पुलिस ने मसाला मिल पर मारा छापा, मसाले में मिला रहे थें जहरीला रंग-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका,अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे अरविंदर सिंह लवली भाजपा में शामिल-Indianews
ADVERTISEMENT