होम / Akshay Kumar ने Welcome To The Jungle का मुंबई शेड्यूल किया रैप-अप, 200 घोड़ों से जुड़े एक्शन सीक्वेंस किया पूरा -Indianews

Akshay Kumar ने Welcome To The Jungle का मुंबई शेड्यूल किया रैप-अप, 200 घोड़ों से जुड़े एक्शन सीक्वेंस किया पूरा -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 22, 2024, 3:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Akshay Kumar Wraps Up Welcome To The Jungle Mumbai Schedule: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी लोकप्रिय वेलकम फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त से लौट रहें हैं। दरअसल, वेलकम टू द जंगल (Welcome To The Jungle) शीर्षक वाली फिल्म की आधिकारिक घोषणा साल 2023 में एक शानदार कलाकारों की टुकड़ी के साथ की गई थी। अहमद खान द्वारा निर्देशित, वेलकम टू द जंगल को साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक माना जाता है। रिपोर्टों से पता चलता है कि अक्षय कुमार और टीम ने 200 घोड़ों को शामिल करते हुए बड़े पैमाने पर एक्शन सीक्वेंस के साथ मुंबई शेड्यूल को पूरा कर लिया है।

अक्षय कुमार ने मुंबई शेड्यूल और एक्शन सीक्यूंस को किया पूरा

एक रिपोर्ट के अनुसार, बड़े बजट की इस फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में पावर-पैक एक्शन सीक्वेंस के लिए घुड़सवारों के साथ लगभग 200 घोड़ों को काम पर रखा था। सूत्र ने बताया कि यह पहले कभी नहीं हुए एक्शन सीक्वेंस के लिए बनाया जाएगा और इस बात पर जोर दिया कि फिल्मांकन के दौरान इन सभी घोड़ों की सुरक्षा पूरी तरह से सुनिश्चित की गई थी। सीन को सात दिनों तक लगातार शूट किया गया था। रिपोर्टों में यह भी बताया गया है कि ये घोड़े मुंबई, महाबलेश्वर, लोनावाला और कुछ अन्य स्थानों के अस्तबल से आए थे। इसके अलावा, फिल्म के निर्माताओं ने मुंबई के फिल्म सिटी में फिल्म के फिल्मांकन के लिए दस एकड़ भूमि में फैला एक विशाल सेट रखा था।

Farah Khan ने बॉलीवुड के सबसे ज्यादा कंजूस स्टार का किया खुलासा, वीडियो देख हो जाएंगे लोट-पोट -Indianews – India News

इसके आगे की जानकारी से पता चला कि वेलकम टू द जंगल के कलाकारों और चालक दल ने इस शेड्यूल को लपेट लिया था, जो कुछ हफ़्ते पहले 40 दिनों तक चला था। यह भी बताया गया था कि कुछ हफ्तों में, वे मुंबई में फिल्म के अधिक हिस्सों की शूटिंग के लिए लौटेंगे।

वेलकम टू द जंगल से बाहर निकले संजय दत्त

हाल ही में बताया कि संजय दत्त (Sanjay Dutt), जो पहले फिल्म का हिस्सा थे, उन्होंने स्वास्थ्य समस्याओं का हवाला देते हुए इसे छोड़ दिया है। अभिनेता ने मड आइलैंड में केवल एक दिन के लिए इसके लिए शूटिंग की और अपने चरित्र को फिल्म में बहुत अधिक एक्शन करने की आवश्यकता के कारण, वह बाहर चले गए।

Samantha Ruth Prabhu ने विराट कोहली के लिए किया क्रिप्टिक पोस्ट, IPL 2024 की जीत के लिए लिखी यह बात -Indianews – India News

बता दें कि वेलकम टू द जंगल, साल 2023 में एक वीडियो के साथ घोषित किया गया था, जहां कलाकारों को एक कैपेला का प्रदर्शन करते हुए देखा गया था। यह बेस इंडस्ट्रीज ग्रुप द्वारा प्रस्तुत और अहमद खान द्वारा निर्देशित है। यह 20 दिसंबर, 2024 को क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT