होम / Akshay Kumar की Sarfira ने रिलीज से पहले तोड़ा ये रिकॉर्ड, इस वजह से लोगों के दिलों में बनाई जगह

Akshay Kumar की Sarfira ने रिलीज से पहले तोड़ा ये रिकॉर्ड, इस वजह से लोगों के दिलों में बनाई जगह

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 1, 2024, 3:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Akshay Kumar Sarfira Trailer Breaks Records: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बहुप्रतीक्षित फिल्म सरफिरा (Sarfira) ने डिजिटल दुनिया में तहलका मचा दिया है। इसके ट्रेलर ने रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और यह साल का सबसे ज़्यादा देखा जाने वाला हिंदी फ़िल्म ट्रेलर बन गया है। लेकिन इसकी इतनी बड़ी सफलता का राज क्या है? बताया गया कि सरफिरा अपने प्रभावशाली कंटेंट की वजह से दर्शकों के दिलों में जगह बना लेती है। यह फ़िल्म भावनाओं के उतार-चढ़ाव का वादा करती है और दर्शकों ने इसकी कहानी से गहराई से जुड़ाव महसूस किया है। दिल को छू लेने वाले पलों से लेकर रोमांच से भरपूर एक्शन तक, सरफिरा में सब कुछ है।

फैंस को पसंद आए फिल्म का ट्रेलर और गाने

आपको बता दें कि इस फिल्म के गाने, मार उड़ी और खुदाया, सोशल मीडिया पर एंथम बन गए हैं। उनके आकर्षक धुनों और दिल को छू लेने वाले बोलों ने फिल्म के बारे में चर्चा को और बढ़ा दिया है। फैंस इन गानों को गुनगुनाने से खुद को नहीं रोक पा रहें हैं। वहीं, अक्षय कुमार को उनके चाहने वाले प्यार से ‘कंटेंट कुमार’ कहते हैं। सार्थक फिल्मों के चयन के लिए मशहूर अक्षय कुमार सरफिरा के साथ बड़े पर्दे पर वापस आ गए हैं। अपने सपनों के लिए संघर्ष करने वाले एक दृढ़ निश्चयी व्यक्ति की उनकी भूमिका ने दर्शकों को पूरी फिल्म का बेसब्री से इंतजार करवाया है।

Malaika Arora ने ब्रेकअप के बीच प्यार और खुशी को लेकर किया पोस्ट, एक्स बॉयफ्रेंड Arjun Kapoor ने दर्द-अफसोस पर लिख दी ये बात – India News

फिल्म सरफिरा की कहानी

सरफिरा सिर्फ़ एक और फिल्म नहीं है, यह उद्यमशीलता की भावना का जश्न है। कहानी सपने देखने वालों को परंपराओं को चुनौती देने और अपनी आकांक्षाओं का पीछा करने के लिए प्रोत्साहित करती है, भले ही दुनिया उन्हें पागल समझे। कुमार द्वारा इस नई कहानी का समर्थन करने से उत्सुकता बढ़ गई है।

Virat Kohli की टी20 विश्व कप जीत पोस्ट ने बनाया नया रिकॉर्ड, कियारा-सिद्धार्थ की वेडिंग फोटोज को छोड़ा पीछे – India News

इस दिन रिलीज होगी अक्षय कुमार की सरफिरा

एयरलिफ्ट, बेबी और OMG 2 जैसी हिट फिल्मों के निर्माताओं की सरफिरा में बेहतरीन कलाकारों की टोली है। सुधा और शालिनी उषादेवी द्वारा लिखित, पूजा तोलानी के संवादों के साथ, फिल्म में जी.वी. प्रकाश कुमार का संगीत है। निर्माता अरुणा भाटिया, सूर्या, ज्योतिका और विक्रम मल्होत्रा ​​ने मिलकर इस सिनेमाई रत्न को बनाया है। बता दें कि सरफिरा 12 जुलाई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

सिर पर भारी जटाएं, हैवी मेकअप, इस तरह तैयार हुए Kalki 2898 AD के अश्वत्थामा, Amitabh Bachchan की BTS तस्वीरें हुई वायरल
Dhirendra Shashtri Networth: अपने एकमात्र दर्शन का इतना जार्ज करते है बाबा बागेश्वर, संपत्ति जान हो जाएंगे हैरान
Hathras Stampede: हाथरस भगदड़ पर सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, कहा-हर कोई जानता है कि बाबा के फोटो..
भारत के पूर्व रिटायर्ड कोच कर सकते हैं इन टीमों का मार्गदर्शन, जानिए इन टीमों के नाम
क्या सच में प्रेग्नेंट हैं Sonakshi Sinha? इस वजह से की गुपचुप तरीके से शादी
Women Lucky Mole: महिलाओं के इन अंगों के तिल होते हैं शुभ, जानें क्या देते हैं संकेत
Hathras Stampede: देव प्रकाश मधुकर सेवादार कौन है? हादसे के बाद फैमिली संग हुआ गायब
ADVERTISEMENT