होम / Akshay Kumar का Jolly LLB 3 के सेट से शर्टलेस वीडियो आया सामने, सन बाथ लेते आए नजर -Indianews

Akshay Kumar का Jolly LLB 3 के सेट से शर्टलेस वीडियो आया सामने, सन बाथ लेते आए नजर -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 6, 2024, 5:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Akshay Kumar Jolly LLB 3 Set Video: बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) जॉली एलएलबी 3 के तीसरे भाग के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं। घोषणा के बाद से, फिल्म ने महत्वपूर्ण चर्चा बटोरी है। हाल ही में, दोनों ने बहुप्रतीक्षित फिल्म की शूटिंग शुरू की। अब फिल्म के सेट से अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अक्षय कुमार ने जॉली एलएलबी 3 के सेट पर लिया सन बाथ

आपको बता दें कि सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक फैन ने फिल्म जॉली एलएलबी 3 के सेट से अक्षय कुमार का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अक्षय को कुर्सी पर शर्टलेस बैठकर धूप सेंकते हुए देखा जा सकता है। बैकग्राउंड में हम बजरंग बाण का किरदार सुन सकते हैं। जॉली एलएलबी 3 के सेट से वायरल वीडियो ने फैंस के बीच हलचल मचा दी है।

भोजपुरी एक्ट्रेस Amrita Pandey की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने, मौत का चौंकाने वाला हुआ खुलासा -Indianews – India News

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस वीडियो पर फैंस जमकर लाइक करने के साथ कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘वह मेरे फेवरेट अक्षय कुमार हैं।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ऐसा लगता है कि वह 56 वर्ष का है।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘सर, इस तीव्र गर्मी में क्या हो रहा है?’ तो किसी यूजर ने लिखा, ‘अच्छा।’

इंस्टाग्राम पर 70 मिलियन फॉलोअर्स होने पर Jacqueline Fernandez ने मनाया जश्न, वीडियो शेयर कर कही यह बात -Indianews – India News

अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी 3 में शामिल हुई यह एक्ट्रेस

हाल ही में एक रिपोर्ट में बताया गया कि अरशद वारसी बहुत जल्द अक्षय कुमार स्टारर जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं। इस घटनाक्रम से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “अरशद वारसी जल्द ही राजस्थान में एक महीने का शेड्यूल शुरू करेंगे। लोकेशन पर प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है।” साथ ही रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) जॉली एलएलबी 3 के स्टार-स्टडेड कास्ट में शामिल हो गई हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT