होम / भोजपुरी एक्ट्रेस Amrita Pandey की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने, मौत का चौंकाने वाला हुआ खुलासा -Indianews

भोजपुरी एक्ट्रेस Amrita Pandey की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने, मौत का चौंकाने वाला हुआ खुलासा -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 6, 2024, 5:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bhojpuri Actress Amrita Pandey Death Update: शनिवार को पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे (Amrita Pandey) की पोस्टमार्टम और एफएसएल जांच से पता चला कि उनकी मौत का कारण गला घूंटना था। बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस शनिवार 27 अप्रैल को बिहार के भागलपुर जोगसर थाना क्षेत्र स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गईं।

पुलिस ने रिपोर्ट मिलने पर तुरंत कार्रवाई की और उसकी मौत से जुड़ी परिस्थितियों की जांच शुरू की। भागलपुर के एसएसपी आनंद कुमार ने आईएएनएस को बताया, “पोस्टमार्टम और एफएसएल रिपोर्ट से पता चलता है कि उसकी मौत का कारण गला घोंटना था। हम विशेषज्ञों की राय ले रहे हैं और उसके अनुसार इस मामले में कार्रवाई करेंगे।”

अमृता ने मौत से पहले लिखा था यह क्रिप्टिक पोस्ट

अमृता का शव 27 अप्रैल को लटका हुआ पाया गया था और अधिकारियों को घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। पुलिस टीम ने उसके मोबाइल फोन की खोज की, जिस पर उसने हिंद में एक व्हाट्सएप संदेश अपलोड किया था, “दो नाव में सवार थी उसकी जिंदगी, हमने अपना नाव डूबा कर उसका सफर आसान कर दिया।”

इंस्टाग्राम पर 70 मिलियन फॉलोअर्स होने पर Jacqueline Fernandez ने मनाया जश्न, वीडियो शेयर कर कही यह बात -Indianews – India News

मुंबई में रहने वाली अमृता एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने के लिए भागलपुर गई थीं। अमृता की बहन वीणा पांडे को सबसे पहले उनकी फांसी का पता चला था। वह तुरंत उसे अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने दुर्भाग्य से उसे मृत घोषित कर दिया। अभिनेत्री के परिवार में उनके पति चंदमणि झांगड़ हैं, जो एक एनीमेशन इंजीनियर के रूप में काम करते हैं।

भोजपुरी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के अलावा, अमृता पांडे कई अन्य मनोरंजन प्लेटफार्मों में भी सक्रिय थीं। वह हिंदी फिल्मों, वेब श्रृंखला, टेलीविजन शो में दिखाई दी थीं और कई विज्ञापनों में दिखाई दी थीं

Ranbir Kapoor की फैन ने बेटी Raha का दिया यह क्यूट गिफ्ट, तोहफा देख एक्टर के चेहरे पर आई मुस्कान -Indianews – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT