होम / Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने साड़ी में ढाया कहर, इस बात पर उड़ाया अपना मजाक

Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने साड़ी में ढाया कहर, इस बात पर उड़ाया अपना मजाक

Babli • LAST UPDATED : January 21, 2024, 11:33 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt, दिल्ली: भारतीय सिनेमा में अपनी शानदार फिल्मों के लिए मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने न केवल भारत में प्रशंसा हासिल की है, बल्कि वैश्विक मंच पर भी उन्होंने अपनी पहचान बनाई है। हाल ही में, उन्होंने सऊदी अरब में एक फेमस कार्यक्रम में सम्मान प्राप्त करके अपनी उपलब्धि में एक और उपलब्धि जोड़ी हैं। इस अवसर के लिए, आलिया ने खुद को एक शानदार साड़ी से सजाया हुआ था जिसे उनके फैंस ने काफी पंसंद किया था। अपने भाषण के दौरान, उन्होंने फिल्मों के प्रति अपने प्रेम को व्यक्त किया और मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए कहा की वह शायद ‘लाइट्स, कैमरा, एक्शन’ के संकेत पर पैदा हुई थीं।

रियाद के कार्यक्रम में आलिया भट्ट ने साड़ी में ढाया कहर 

20 जनवरी की शाम को आलिया भट्ट सऊदी अरब के रियाद में एक कार्यक्रम में शामिल हुईं थी, जहां उन्हें सिनेमा में बेस्ट काम के लिए सम्मानित किया गया था। ऑफ-शोल्डर ब्लाउज के साथ खूबसूरती से लिपटी प्रिंटेड साड़ी में आलिया ने रॉयल्टी बिखेरी, और साड़ी में एक ऐसा निशान था जिसने समग्र सौंदर्य को बढ़ा दिया। आलिया ने न्यूनतम मेकअप का विकल्प चुना और अपने बालों को ढीले कर्ल में नीचे की ओर झुकाया। अपनी आउटफिट को पूरा करते हुए, उन्होंने आकर्षक सोने की बालियों के साथ अपने लुक को पुरा किया।

आलिया के लुक पर फैंस ने लुटाया प्यार

आलिया द्वारा पहने गए इस शानदार आउटफिट को उनके फैंस से प्यार और तारिफें मिली, जिन्होंने अपनी तारीफ व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

एक फैंस ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें कहा गया, “देसी गर्ल आलिया भट्ट ने वैश्विक स्तर पर फिर से धूम मचा दी है और उन्होंने साड़ी पहनी है।”

एक दुसरे व्यक्ति ने लिखा, “साड़ी ने उस नियमित पोशाक को खा लिया जिसे हम जानते हैं। लड़की ने एक ही उपस्थिति में सफलता और संस्कृति परोसी। मैं विदेशी हूं लेकिन साड़ियां बहुत अच्छी हैं!”

फिल्मों के प्रति अपने जुनूनी प्यार के बारे में बोली एक्ट्रेस

कार्यक्रम में अपने भाषण के दौरान, आलिया भट्ट ने दर्शकों में अलग अलग सम्मानित हस्तियों के प्रति अपना आभार व्यक्त किया। सऊदी अरब में अपनी उपस्थिति पर विचार करते हुए, उन्होंने कहा, “इस देश में होना मेरे लिए सौभाग्य की बात है, वह देश जो वर्तमान में हम सभी को एकजुट करने और सिनेमा के नाम पर हम सभी को एक छत के नीचे लाने के लिए बहुत कुछ कर रहा है। ऐसा नहीं है।” ऐसा अक्सर होता है जहां पश्चिम और पूर्व की अनगिनत प्रतिभाएं एक छत के नीचे एक साथ आती हैं और एक-दूसरे का जश्न मनाती हैं। इसलिए ऐसा करने के लिए धन्यवाद। यह वास्तव में एक असाधारण रात है।”

फिल्मों के प्रति अपने गहरे जुनून और हास्य का परिचय देते हुए, आलिया ने साझा किया, “मैं फिल्मों के प्रति जुनूनी हूं, मैं बस यही जानती हूं। मैंने यह पहले भी कहा है, मुझे लगता है कि जब मैं पैदा हुई थी, तो मैं ‘लाइट्स, कैमरा, एक्शन’ पर आया था। मेरे लिए सिनेमा का यही अर्थ है।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chandigarh University: सीयू प्लेसमेंट ड्राइव में हरियाणा के 542 छात्रों का MNC में हुआ प्लेसमेंट, 225 को मिले कई ऑफर
Mumbai Hoarding Collapse: रेप का केस का मामला दर्ज, 21 बार लगा जुर्माना, जानिए कौन है मुंबई होर्डिंग कांड का गुनहगार-Indianews
POK में लगें आजादी के नारे, सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों में से 3 की मौत कई घायल- Indianews
Dust Storm: धूल भरी आंधी से कैसे बचें? रेतीले तूफ़ान में खुद को सुरक्षित रखने के लिए अपनाएं ये टिप्स-Indianews
महिला रेसलरों को मिला छप्पर फाड़के, अमन ने बचाई पुरुष कुश्ती की आबरू
IPL 2024: संजीव गोयनका ने केएल राहुल को लगाया गले, जानें आखिर लखनऊ के कप्तान पर क्यों भड़के थे LSG के मालिक-Indianews
Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल पर हुए हमले को AAP ने किया स्वीकार, केजरीवाल, विभव कुमार पर करेंगे कार्रवाई-Indianews
ADVERTISEMENT