होम / Katrina Kaif: बॉलीवुड की टॉप हीरोइन फिल्मों में करना चाहती है निगेटिव रोल, इस तरह की फिल्मों का लिया नाम

Katrina Kaif: बॉलीवुड की टॉप हीरोइन फिल्मों में करना चाहती है निगेटिव रोल, इस तरह की फिल्मों का लिया नाम

Simran Singh • LAST UPDATED : January 21, 2024, 10:32 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Katrina Kaif, दिल्ली: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी हालिया रिलीज फिल्म मैरी क्रिसमस को लेकर चर्चा में बनी हुई है। यह फिल्म इस महीने ही सिनेमाघर में लगी है। फिल्म की रिएक्शन की बात करें तो दर्शकों का इसमें मिला-जुला रिएक्शन सामने आ रहा है। फिल्म के अंदर कैटरीना और विजय सेतुपति की केमिस्ट्री को देखा गया है। इसी बीच हमेशा हीरोइन का किरदार निभाने वाली कैटरीना कैफ ने अपनी एक इच्छा जाहिर की है।

फिल्मों में निगेटिव रोल करना चाहती है कैटरीना

हाल ही में मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने अपनी इच्छा को जाहिर किया है। जब उनसे पूछा गया कि वह अपने फ्यूचर वर्क के बारे में क्या बात करना चाहती है। तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा, “इसको डिस्क्राइब करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि मैं जो भी करूंगी सच्ची रहकर करूंगी। जो भी फिल्में मैंने की है या जो भी करने वाली हूं मैं अपने पास से सच्ची रहूंगी। लेकिन इंसान बदलता है भी है ऐसी बहुत सी चीज हैं जिसे आप से जोड़ने की जरूरत नहीं है, लेकिन कुछ आपकी इच्छा होती है। मेरी यह है कि मैं नेगेटिव रोल प्ले करना चाहती हूं”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

पीरियोडिक ड्रामा करना चाहती है कैटरीना

इंटरव्यू में उन्होंने कई और खुलासी किया कि उन्हें पीरियोडिक ड्रामा फिल्में काफी पसंद है। इस दौरान कैटरीना ने कहां, “तो ऐसी बहुत सारी चीज हैं जो मुझे काफी एक्साइटिंग लगती है। जैसे मैं एक पीरियोडिक ड्रामा फिल्म करना पसंद करूंगी। एक एक्टर होने के नाते में इसे पूरी उत्सुकता के साथ करूंगी लेकिन जब आप किसी कहानी की तरफ आकर्षित होते हैं। तो आपको हर एक कहानी को उसे समय आने वाले आंकना होता है। जैसे मैं कहूं कि क्या यह वह कहानी है, जो मैं करना चाहती हूं या क्या वह कहानी जिसका हिस्सा में बनना चाहूंगी” Katrina Kaif

कैटरीना की आने वाले काम की बात करें तो 12 जनवरी को उनकी फिल्म मैरी क्रिसमस के रिलीज के बाद, जिसके बाद वह जल्द ही अपने अगले प्रोजेक्ट के साथ सामने आने वाली है।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT