होम / Alia Bhatt: फिल्मफेयर के लिए Undeserving कहे जाने पर आलिया ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

Alia Bhatt: फिल्मफेयर के लिए Undeserving कहे जाने पर आलिया ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

Babli • LAST UPDATED : January 31, 2024, 11:18 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt, दिल्ली: आलिया भट्ट बॉलीवुड की शानदार और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। वह अपनी प्रतिभा और सुंदरता से बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं। उन्होंने 2023 में फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में भी डेब्यू किया था। एक्ट्रेस को हाल ही में उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। और अब, आलिया को 28 जनवरी, 2024 को 69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024 में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में उनके किरदार के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का प्रतिष्ठित फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला हैं।

फिल्मफेयर जीत के बाद आलिया ने शेयर की पोस्ट

आलिया भट्ट को उनकी फिल्मफेयर जीत के लिए बहुत आलोचना झेलनी पड़ी और कई नेटिज़न्स ने दावा किया कि वह इस अवॉर्ड के लायक नहीं थीं, और उन्होंने इस अवॉर्ड को खरिदा हैं। हालाँकि, एक्ट्रेस ने चुप्पी साधे रखी और अपने ऊपर लगे आरोपों पर कोई रिएक्ट नहीं किया। 31 जनवरी, 2024 को, आलिया ने अपनी आईजी स्टोरिज में एकपोस्ट शेयर कर अपने विचार साझा किए हैं, जो ट्रोल्स पर अप्रत्यक्ष रूप से कटाक्ष जैसा लग रहा था। उनके नोट में लिखा हैं-“सर्वोच्च ध्यान कुछ भी नहीं सोचना है। यदि आप एक पल भी बिना विचार किए रह सकते हैं, तो महान शक्ति आएगी।”

Alia Bhatt
Alia Bhatt

नेटिज़ेंस ने आलिया की पोस्ट पर साझा किया अपना रिएक्शन

रेडिट पर पोस्ट साझा किए जाने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने पोस्ट पर रिएक्ट करना शुरू कर दिया। जबकि कुछ ने दावा किया कि आलिया की पोस्ट उनके ट्रोल्स को जवाब थी, दूसरों ने कहा की वह लगातार आलोचना से भड़क उठी थीं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “यदि आप भुगतान किए गए पुरस्कारों के बिना एक साल तक रह सकते हैं, तो अधिक समझदारी होगी।” दुसरे ने लिखा, “ओह, वह डिफो ट्रिगर है। उसे उम्मीद नहीं थी कि लोग आरआरकेपीके में उसके औसत अभिनय की आलोचना करेंगे। आम तौर पर यह सिर्फ ट्रोलिंग है लेकिन इस बार लगभग हर कोई उसे पुरस्कार के लिए अयोग्य बता रहा है।”

Alia Bhatt Post reaction
Alia Bhatt Post reaction

फिल्मफेयर अवार्ड्स 2024 में बोलते हुए आलिया हुआ ट्रोल

फिल्मफेयर अवार्ड्स 2024 के दौरान, आलिया भट्ट ने मीडिया के साथ एक संक्षिप्त बातचीत की और उनसे बेस्ट एक्ट्रेस कैटेगरी के लिए नामांकित होने के बारे में उनकी भावनाओं के बारे में पूछा गया। उसी का जवाब देते हुए, एक्ट्रेस ने उस प्यारे एहसास के बारे में बात की जब पूरी इंडस्ट्री एक साथ आई और बहुत सारे प्रदर्शन देखे। हालाँकि, जैसे ही वीडियो Reddit पर साझा किया गया, कई नेटिज़न्स ने आलिया के बोलने के तरीके पर सवाल उठाया और उनके उच्चारण और अजीब भावों के लिए उनकी आलोचना की।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT