होम / Alia Bhatt: आलिया ने बेटी राहा का PET NAME किया रिवील, एंग्जाइटी से लड़ने की दी सलाह

Alia Bhatt: आलिया ने बेटी राहा का PET NAME किया रिवील, एंग्जाइटी से लड़ने की दी सलाह

Simran Singh • LAST UPDATED : December 17, 2023, 1:52 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Alia Bhatt, दिल्ली: आलिया भट्ट, जो फैंस से हमेशा जोड़ी रहती है ने लगातार उनके अटूट प्यार से सभी अपने साथ रखा हुआ है। चाहे सेट पर उनसे मिलना हो, वीडियो कॉल में शामिल होना हो, या सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़ना हो, एक्ट्रेस अपने फैंस को समय समर्पित करती है। हाल ही में ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेंसन में, आलिया ने सुबह खुद के विभिन्न पहलुओं को उजागर करने, अपने जीवन, अपनी बेटी राहा के बारे में फैंस के साथ खुल कर बात की।

आलिया ने बेटी राहा का PET NAME किया रिवील

रविवार यानी आज 17 दिसंबर को, आलिया भट्ट ने अपने फैंस के साथ एक आस्क मी एनीथिंग सेंसन रखा, उन्हें सवाल पूछने और ईमानदारी के साथ जवाब देने के लिए तारीफ मिली। जब एक फैन ने उनके बच्चे राहा कपूर के PET NAME के बारे में पूछा, तो आलिया ने साझा किया, “राहु, रारा, लॉलीपॉप”

Alia Bhatt Instagram
Alia Bhatt Instagram

इसके साथ ही राहा को लेकर आलिया ने खुलकर कहा, ”उसे छोड़ना कभी आसान नहीं होता। लेकिन मुझे लगता है कि इसे बदलने में थोड़ा समय लगेगा। यह जानकर कि मेरे दूर रहने पर भी वह परिवार के साथ है, मुझे किसी तरह से कम दोषी महसूस होता है।”

आलिया ने एंग्जाइटी से निपटने को लेकर दी सलाह

एंग्जाइटी से निपटने के बारे में खुलकर बात करते हुए, आलिया ने कहा, “हम सभी में कुछ चीजें होती हैं जो हमारी एंग्जाइटी को बढ़ा सकती हैं – उदाहरण के लिए मैं खुद को किसी भी अचानक बदलाव या ऐसी स्थिति से बहुत परेशान हो जाती हूं जिस पर मेरा कोई नियंत्रण नहीं है.. लेकिन यह मुझे इसे समझने में काफी समय लगा.. इसलिए इनमें से किसी भी क्षण से पहले मैं बस कोशिश करता हूं और इसके बारे में जागरूक रहता हूं और यदि यह बहुत अधिक है तो मैं खुद को जांचने और महसूस करने की अनुमति देता हूं जैसा मैं महसूस करता हूं। आप कैसा महसूस करते हैं इसे नियंत्रित करने का प्रयास कभी-कभी फायदे से ज्यादा नुकसान पहुंचाता है। किसी ऐसे व्यक्ति से भी बात करें जिस पर आप भरोसा कर सकें! यह मदद करता है!”

Alia Bhatt Instagram
Alia Bhatt Instagram

पसंदीदा खाने और छुट्टियों के बारें में बताया

आलिया ने अपनी व्यक्तिगत प्राथमिकताओं के बारे में कुछ बातें साझा की। आलिया ने अपने पसंदीदा खाने का खुलासा करते हुए उन्हें “पोहा और चास, फ्रेंच फ्राइज़, दाल चावल + भिंडी + टमाटर की सब्जी + तड़का दही, स्पेगेटी”

Alia Bhatt Instagram
Alia Bhatt Instagram

छुट्टियों के बारें में आलिया ने खुलासा किया कि उनका पसंदीदा “मसाई मारा” है, वह विशेष स्थान जहां उनके पति रणबीर कपूर ने उन्हें प्रपोज किया था।

सबसे अच्छी दोस्त की शादी की तस्वीरें की साझा

आलिया ने हाल ही में अपने सबसे अच्छे दोस्त की शादी में दुल्हन की सहेली की भूमिका निभाई और फैन सेशन के दौरान, उन्होंने अपने फॉलोअर्स को जश्न की कुछ अनदेखी तस्वीरें दिखाईं। इनमें उसकी गर्लफ्रेंड के साथ एक ग्रुप सेल्फी और दुल्हन की एक और शानदार तस्वीर थी। पीले रंग की साड़ी में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिससे इस खास मौके पर उनका ग्लैमर और बढ़ गया।

Alia Bhatt Instagram
Alia Bhatt Instagram

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT