होम / एक जैसे हेयरस्टाइल में नजर आईं Alia Bhatt और बेटी Raha, क्यूट अनसीन फोटो हुई वायरल -IndiaNews

एक जैसे हेयरस्टाइल में नजर आईं Alia Bhatt और बेटी Raha, क्यूट अनसीन फोटो हुई वायरल -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 6, 2024, 2:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt and Daughter Raha: बॉलीवुड के पावर कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) वर्तमान में अपने निर्माणाधीन बांद्रा बंगले पर बैक-टू-बैक विजिट करने में व्यस्त हैं, जो कथित तौर पर इस साल दिवाली के उद्घाटन का लक्ष्य लेकर चल रहा है। उनकी हालिया यात्राओं में से एक के दौरान उनकी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) उनके साथ थीं और इंटरनेट की आंखों को पकड़ने वाली आलिया और राहा का हेयर स्टाइल एक-दूसरे के साथ जुड़ रहा है।

आलिया भट्ट और राहा कपूर की अनदेखी तस्वीर हुई वायरल

आपको बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आए एक क्लिक में, अभिनेत्री और उनके मंचकिन को पीछे की तरफ बंधे बालों में देखा जा सकता है और कोई आश्चर्य नहीं कि वो एक-दूसरे के बड़े और छोटे संस्करण की तरह दिख रहें हैं, जहां बच्चे ने सफेद फ्लोरल-प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट पहना, वहीं आलिया को कैजुअल पैंट के साथ लंबी धारीदार शर्ट में देखा जा सकता है।

Dilip Kumar और Sunil Dutt की जयंती पर सायरा बानो ने शेयर की तस्वीरें, नोट में अपने रिश्ते को लेकर किया खुलासा- India News

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

आखिरी बार ब्लॉकबस्टर एनिमल में देखे गए, रणबीर वर्तमान में नितेश तिवारी की रामायण की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें सई पल्लवी, यश, रवि दुबे और बहुत कुछ है। इसके अलावा उनकी बहुप्रतीक्षित संदीप रेड्डी वांगा की अगली कड़ी एनिमल पार्क भी उनकी झोली में है। इसके अलावा, रणबीर जल्द ही संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर के लिए आलिया भट्ट और विक्की कौशल के साथ शूटिंग शुरू करेंगे। बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 14 अप्रैल, 2022 को शादी के बंधन में बंधे और 6 नवंबर, 2022 को अपनी बेटी राहा का स्वागत किया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT