होम / 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का प्रमोशन करने कोलकाता पहुंचे आलिया भट्ट और रणवीर सिंह, बंगाली में याद की स्पीच को स्टेज पर जाते ही भूली एक्ट्रेस

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का प्रमोशन करने कोलकाता पहुंचे आलिया भट्ट और रणवीर सिंह, बंगाली में याद की स्पीच को स्टेज पर जाते ही भूली एक्ट्रेस

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 25, 2023, 4:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Alia Bhatt Video: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) द्वारा निर्देशित फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) जल्द ही बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली है। इस फिल्म में लीड स्टार्स रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कई शहरों में जाकर प्रमोशन कर रहें हैं। इस दौरान का आलिया भट्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फैंस को लुभाने के लिए आलिया ने सीखी बंगाली भाषा

आपको बता दें कि हाल ही में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अपनी फिल्म फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का प्रमोशन करने के लिए कोलकाता पहुंचे। पश्चिम बंगाल की राजधानी में रणवीर और आलिया की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के लिए एक प्रमोशनल इवेंट ऑर्गनाइज किया गया था। इस इवेंट में दर्शकों का दिल जीतने के लिए आलिया भट्ट ने कड़ी मेहनत की थी। उन्होंने इवेंट में अपने फैंस को लुभाने के लिए बंगाली भाषा सीखी थी, लेकिन स्टेज पर जाते ही आलिया अपनी सारी लाइन ही भूल गईं। इस दौरान का वीडियो खुद आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। दरअसल, फिल्म में आलिया बंगाली बनी हैं।

स्टेज पर जाते ही लाइन भूलीं आलिया

आलिया द्वारा शेयर किए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इवेंट से पहले आलिया भट्ट बंगाली भाषा में अपनी लाइन याद करने की कोशिश कर रहीं हैं। वो आखिरी मोमेंट तक बड़ी मुश्किल से अपनी लाइन याद करती नजर आईं, लेकिन स्टेज पर जाते ही वो कन्फ्यूज हो गईं। ‘नमस्कार कोलकाता’ के बाद आलिया को अपनी लाइन याद नहीं आ रही थी।

रणवीर ने लिए आलिया भट्ट के मजे

जब आलिया लाइन भूलती हैं, तब रणवीर सिंह उनके मजे लेते हुए कहते हैं, “सो क्यूट यार। तू पूरी प्रिपरेशन करके आई थी, लेकिन एग्जाम के टाइम पर भूल गई।” आलिया उनका चेहरा देखने लगती हैं तो रणवीर कहते हैं कि वो उनकी मदद नहीं कर सकते हैं, क्योंकि उन्हें जीके नहीं आती है। हालांकि, बाद में आलिया भट्ट अपनी पूरी लाइन अच्छे से बोल देती हैं और ऑडियंस खुश हो जाती है। रणवीर भी उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं।

आलिया सफाई देते हुए कहती हैं, “मैं कल सुबह से प्रैक्टिस कर रही थी, लेकिन जब यहां आई और आप लोगों का चेहरा व लाल रंग देखा तो सब भूल गई, लेकिन मैं बस आपको लोगों का अभिवादन करना चाहती थी।” रणवीर ने कहा कि उन्होंने इस जेस्चर से उनका दिल जीत लिया है।

रेड-पिंक साड़ी में बार्बी बनीं आलिया भट्ट

इस इवेंट के लिए आलिया भट्ट ने रेड और पिंक कलर की साड़ी पहनी थी, जिसे एक्ट्रेस ने स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ स्टाइल किया था। इयररिंग्स और काली बिंदी से आलिया ने अपने लुक को पूरा किया था। हमेशा की तरह मिनिमल मेकअप और खुले बाल में आलिया कहर ढा रही थीं।

इस दिन रिलीज होगी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’

आलिया और रणवीर की फैमिली ड्रामा ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी की भी अहम भूमिका है।

 

Read Also: कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर आया बड़ा अपडेट, रुह बाबा इस दिन बड़े पर्दे पर मचाएंगे धमाल (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT