होम / Alia Bhatt-Vedang Raina ने Jigra के दमदार पोस्टर किए आउट, इस रोल में आए नजर

Alia Bhatt-Vedang Raina ने Jigra के दमदार पोस्टर किए आउट, इस रोल में आए नजर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 5, 2024, 3:05 pm IST

Jigra Poster Out

India News (इंडिया न्यूज़), Jigra Poster Out: बॉलीवुड में आने वाली फिल्म ‘जिगरा’ (Jigra) को लेकर अपडेट सामने आया है। दरअसल, फिल्म ‘जिगरा’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वेदांग रैना (Vedang Raina) स्टारर इस फिल्म के निर्माता इसके प्रमोशन की तैयारी में जुट गए हैं। आज यानी 5 सितंबर, 2024 को दोनों की जोड़ी वाला एक नया पोस्टर रिलीज किया गया है। वेदांग की कथित गर्लफ्रेंड खुशी कपूर बेहद खुश हैं, जबकि जान्हवी कपूर और अर्जुन कपूर फिल्म के लिए अपनी उत्सुकता जाहिर करने से खुद को नहीं रोक पाए।

आलिया भट्ट की जिगरा के पोस्टर हुए रिलीज

आपको बता दें कि फिल्म जिगरा निश्चित रूप से कई मायनों में खास है। आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका के अलावा, इस फिल्म में युवा और गतिशील महिला भी फिल्म के निर्माताओं में से एक के रूप में नज़र आ रहीं हैं। आज, आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक बेहद दमदार पोस्टर शेयर किया है, जिसमें उनके साथ-साथ उनके ऑन-स्क्रीन भाई वेदांग रैना भी नज़र आ रहें हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

‘जब मैं मर जाऊंगा…’, Amitabh Bachchan ऐसे करेंगे बच्चों के बीच बंटवारा, पत्नी जया संग की प्लानिंग – India News

फिल्म का पोस्टर शेयर करने के साथ आलिया भट्ट ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “तू मेरे प्रोटेक्शन में है #जिगरा 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में।” इसके अलावा दूसरा पोस्टर शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा, “कहानी बहुत लंबी है और भाई के पास वक्त बहुत बहुत कम #जिगरा 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

पोस्टर पर फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन

इन पोस्टर के सामने आने के बाद फैंस इस पोस्टर को लाइक करने के साथ कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘फिल्म के पोस्टर में आलिया भट्ट जिस तरह दिख रही हैं, उसे देखिए। वह जितनी घातक हो सकती हैं, उतनी ही घातक हैं। भले ही उन्हें रील लाइफ में एक सुपर प्रोटेक्टिव बहन के रूप में दिखाया गया हो, लेकिन कोई भी व्यक्ति वास्तव में रियल लाइफ में उनके जैसी सख्त और सख्त बहन पाना चाहेगा।’ दूसरे यूजर ने लिखा, “आलिया भट्ट आपके द्वारा दी गई एक और सशक्त महिला नायक की भूमिका। यह #जिगरा युग है और हम सभी इसमें और इसके लिए जी रहे हैं!”

Deepika Padukone संग पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हुए Ranveer Singh, समय पर लौटे होने वाले पापा, देखें वीडियो – India News

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जिगरा के अलावा, चुलबुली आलिया भट्ट भी वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में व्यस्त हैं, जिसका नाम अल्फा रखा गया है और इसमें शरवरी उनकी सह-कलाकार हैं। आगे की अपडेट और घटनाक्रम के लिए इस स्थान पर नज़र रखें।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT