होम / आलिया भट्ट ने Varun-Natasha को बेबी गर्ल आने की खुशी में दी बधाई, फैंस ने राहा को लेकर रख दी ये डिमांड -IndiaNews

आलिया भट्ट ने Varun-Natasha को बेबी गर्ल आने की खुशी में दी बधाई, फैंस ने राहा को लेकर रख दी ये डिमांड -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 4, 2024, 3:30 pm IST
आलिया भट्ट ने Varun-Natasha को बेबी गर्ल आने की खुशी में दी बधाई, फैंस ने राहा को लेकर रख दी ये डिमांड -IndiaNews

Alia Bhatt and Varun Dhawan

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt Congratulate Varun Dhawan and Natasha Dalal: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवण के घर में यह सबसे खुशी के दिनों में से एक है, क्योंकि वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) ने 3 मई को अपनी बेटी का स्वागत किया है। स्टार पत्नी को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है और एक्टर ने सुबह अपने सोशल मीडिया पर यह खुशखबरी शेयर की। इस खबर के बाद, कई बी टाउन के सेलेब्स इस कपल को लगातार बधाई दे रहें हैं। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा से करीना कपूर खान तक, कई हस्तियों ने इस कपल को बधाई दी है। अब इसी बीच आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपन गहरे दोस्त वरुण धवन को बधाई दी है।

आलिया भट्ट ने वरुण धवन-नताशा दलाल को भेजी बधाई

आपको बता दें कि अपनी सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर आलिया भट्ट ने उस रील को शेयर किया, जिसे वरुण धवन ने अपनी बेटी के आने की खबर को शेयर करने के लिए पोस्ट किया था। अपनी स्टोरी पर इस रील को रीपोस्ट करते हुए, आलिया भट्ट ने लिखा, “जॉय जॉय और शुद्ध जॉय! एक और छोटी लड़की जो दुनिया पर राज करने जा रही है। बधाई हो सबसे प्यारी नट और वीडी!”

Varun Dhawan-Natasha Dalal ने बच्चे के स्वागत में मनाई खुशी, स्टाफ ने पैपराज़ी को बांटी मिठाई -India News

आलिया भट्ट के मैसेज पर फैंस ने दिया रिएक्शन

वरुण धवन और नताशा दलाल ने जब से अपनी नन्ही राजकुमारी के आने की घोषणा की है, तब से फैंस काफी खुश हैं। आलिया ने अपने दोस्त और को-स्टार के लिए यह प्यारा संदेश पोस्ट करने के बाद, कई वरुण-आलिया के फैन पेजों ने एक प्यारा सा विश शेयर किया। फैन पेज में से एक ने लिखा, ‘मैं चाहता हूं कि वरुण की बेटी और राहा बेस्टी बनें।’ दूसरे फैन पेज ने लिखा, ‘राहा और बेबी धवन बेस्टी बनने जा रहे हैं।’

Alia Bhatt Congratulate Varun Dhawan and Natasha Dalal

कियारा आडवाणी ने वरुण-नताशा को भेजी शुभकामनाएं

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वरुण धवन की जुगजुग जियो की सह-कलाकार कियारा आडवाणी ने भी रील शेयर की, जो अभिनेता ने अपनी बच्ची के आगमन की घोषणा करने के लिए शेयर की थी। इसे रीपोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “बधाई हो वीडी और नट, भगवान उसे आशीर्वाद दें।”

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt ने एक नई शानदार कार का किया स्वागत, इसकी कीमत कर देगी हैरान – India News

Kiara Advani on Varun Dhawan and Natasha Dalal

वरुण धवन का वर्कफ्रंट

वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में अपनी आगामी फिल्म बेबी जॉन की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में उनके साथ कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी नजर आएंगी। वो इन दिनों जाह्नवी कपूर के साथ सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की शूटिंग कर रहें हैं

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT