होम / MET Gala के लिए इस तरह तैयर हुई थी Alia Bhatt, एक्ट्रेस ने शेयर किया BTS वीडियो -Indianews

MET Gala के लिए इस तरह तैयर हुई थी Alia Bhatt, एक्ट्रेस ने शेयर किया BTS वीडियो -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 9, 2024, 11:52 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Alia Bhatt MET Gala in BTS video: एक बॉलीवुड स्टार को मेट गाला के लिए तैयार करने के लिए जितनी मेहनत एक बच्चे को पालने के लिए होती हैं। वोग मैगज़ीन ने सोमवार शाम को अपने होटल के कमरे में मेट गाला के लिए तैयार होती आलिया भट्ट का एक बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्हें अपने बाल और मेकअप करवाते, साड़ी पहनते और अपने लुक के पीछे की प्रेरणा के बारे में बताते हुए दिखाया गया है।

  • मेट गाला के लिए इस तरह तैयर हुई थी आलिया भट्ट
  • एक्ट्रेस ने शेयर किया BTS वीडियो
  • वीडियो में आलिया ने कही ये बात

एनिमल और पुष्पा के बाद अब इस फिल्म में काम करेंगी Rashmika Mandanna, नाडियाडवाला के साथ मिलाया हाथ -Indianews

वीडियो में आलिया ने कही ये बात 

वीडियो में आलिया बताती हैं कि उनके मेकअप आर्टिस्ट पुनीत बी सैनी उन्हें नौ साल तक साथ काम करने के बाद कितनी अच्छी तरह से जानते हैं। उन्होंने कहा कि एक बार उनकी बहन शाहीन भट्ट नाराज़ हो गई थीं, जब पुनीत ने आलिया के लिए परफेक्ट बर्थडे गिफ्ट खरीदा था।

तेलुगु सिनेमा से हिंदी सिनेमा तक, इन फिल्मों में चला Vijay Deverakonda का जादू -Indianews

एक्ट्रेस ने सब्यसाची की साड़ी पहनी थी, जिसे अनाइता श्रॉफ अदजानी ने स्टाइल किया था। अनाइता ने बताया कि साड़ी में वे तीनों तत्व शामिल थे जो इस साल के गाला की थीम थे: ज़मीन के लिए कढ़ाई वाले फूल और आसमान और पानी का नीला रंग। टीम ने लुक पर हॉलीवुड की पुरानी, ​​पारसी संस्कृति के प्रभावों को भी दिखाया। आलिया ने उस विंटेज हेयर लुक की तस्वीर दिखाई, जो वह रात के लिए चाहती थीं।

मेट गाला 2024 के बारे में 

इस साल के मेट गाला की थीम, स्लीपिंग ब्यूटीज़: रीअवेकनिंग फ़ैशन, और ड्रेस कोड, ‘द गार्डन ऑफ़ टाइम’ ने रचनात्मकता के एक आकर्षक प्रदर्शन के लिए मंच तैयार किया। आलिया भट्ट के आउटफिट की पसंद, सब्यसाची की साड़ी, थीम के साथ पूरी तरह से मेल खाती थी, जो कालातीतता और लालित्य का सार समेटे हुए थी। इंस्टाग्राम पोस्ट की एक सीरीज में, आलिया ने अपने मेट गाला अनुभव की झलकियाँ साझा कीं, जिसमें उनके बेहतरीन पहनावे के निर्माण के पीछे के दृश्य भी शामिल हैं।

कान फिल्म फेस्टिवल 2024 में वापसी करेंगे Aishwarya-Aditi, इन दिन से शुरू होगा फेस्टिवल -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT