होम / एनिमल और पुष्पा के बाद अब इस फिल्म में काम करेंगी Rashmika Mandanna, नाडियाडवाला के साथ मिलाया हाथ -Indianews

एनिमल और पुष्पा के बाद अब इस फिल्म में काम करेंगी Rashmika Mandanna, नाडियाडवाला के साथ मिलाया हाथ -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 9, 2024, 10:46 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Rashmika Mandanna: फरवरी 2024 में, खबर थी कि सलमान खान एआर मुरुगादॉस की डायरेक्टेड एक एक्शन से भरपूर एंटरटेनर के लिए साजिद नाडियाडवाला के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। इसके तुरंत बाद, मेकर्स ने एक आधिकारिक घोषणा की और पुष्टि की कि ईद 2025 की रिलीज़ का नाम सिकंदर होगा। तब से, इस एक्शन से भरपूर एंटरटेनर की फीमेल लीड को लेकर कई अटकलें और अनुमान लगाए जा रहे हैं। और अब, हाल ही मे खबर हैं की साजिद नाडियाडवाला, एआर मुरुगादॉस और सलमान खान ने सिकंदर की फीमेल लीड को फाइनल कर लिया है।

  • नाडियाडवाला के साथ मिलाया हाथ
  • रश्मिका की अगली फिल्म होगी सिकंदर
  • सलमान खान के साथ काम करेंगी रश्मिका

Ram Charan और Jr NTR के फैंस को लगा झटका, फिल्म की रिलीज डेट हुई चेंज – Indianews

सलमान खान के साथ काम करेंगी रश्मिका

हाल ही में सुत्रों के हवाले से खबर हैं की,  मंदाना सिकंदर में काम करने के लिए तैयार हैं, और एक्ट्रेस सलमान खान के साथ अपने पहले सहयोग के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस मामले से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “साजिद नाडियाडवाला एक नई जोड़ी की तलाश में थे, क्योंकि स्क्रिप्ट में लेखन के स्तर पर इसकी मांग थी। उन्होंने रश्मिका को विषय सुनाया और एक्ट्रेस न केवल अपने हिस्से से उत्साहित थीं, बल्कि फिल्म को बनाने के लिए एआर मुरुगादॉस और साजिद नाडियाडवाला के समग्र दृष्टिकोण से भी उत्साहित थीं।” सिकंदर सिर्फ़ एक एक्शन फ़िल्म से कहीं बढ़कर है।

Nora Fatehi के महिलाओं के कमेंट पर भड़की Richa Chadha, कही ये बात -Indianews

सूत्र ने आगे बताया, “इसमें एक दमदार कहानी है, जिसके परिणामस्वरूप ड्रामा और इमोशन्स की भरमार है। स्क्रिप्ट में जो संपूर्णता है, उसने सलमान और रश्मिका दोनों को फ़िल्म के लिए उत्साहित किया है और दोनों जून में इसे फ़्लोर पर लाने के लिए उत्साहित हैं।”

रश्मिका की अगली फिल्म होगी सिकंदर

2014 में किक की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद सिकंदर सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला की फिर से जोड़ी है। यह जोड़ी कई फिल्मों के लिए बातचीत कर रही है, हालांकि, सिकंदर का विषय तुरंत उन दोनों से जुड़ गया, जिससे यह सबसे आगे आ गया। फिल्म जून में भारत में फ्लोर पर जाएगी, उसके बाद अंतरराष्ट्रीय स्तर पर। प्री-प्रोडक्शन का काम पहले ही शुरू हो चुका है, एक यूनिट लोकेशन की तलाश में है।

‘भंडारा’ विवाद के बाद 74.61 लाख की गाड़ी में निकली Vada Pav Girl Chandrika, फोर्ड मस्टैंग में बेचे पाव -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT