होम / वरुण धवन से प्रियंका चोपड़ा तक, इन सेलेब्स ने Ranveer-Deepika की प्रेग्नेंसी की खबर पर दी बधाई

वरुण धवन से प्रियंका चोपड़ा तक, इन सेलेब्स ने Ranveer-Deepika की प्रेग्नेंसी की खबर पर दी बधाई

Babli • LAST UPDATED : February 29, 2024, 11:18 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranveer Singh-Deepika Padukone, दिल्ली: वरुण धवन और नताशा दलाल के बाद बॉलीवुड के एक और पावर-कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी जिंदगी में एक नया कदम आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं। कुछ समय पहले, जोड़े ने इस साल सितंबर में अपने पहले बच्चे के आने की घोषणा करने के लिए एक इंस्टाग्राम पोस्ट का सहारा लिया। पोस्ट साझा किए जाने के कुछ मिनट बाद, होने वाले माता-पिता को इंडस्ट्री के उनके दोस्त और को स्टार की ओर से ढेर सारी बधाईयां मिलने लगीं।

ये भी पढ़े-Laapataa Ladies के दीवाने हुए करण जौहर, फिल्म को बताया फिल्मों का उपहार

रणवीर-दीपिका ने की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट

29 फरवरी को, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक प्यारा सा पोस्ट डाला और बताया की कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। पावर-कपल ने एक तस्वीर साझा की जिसमें छोटी टोपी, जूते, गुब्बारे, शिशु के कपड़े और सुरक्षा पिन सहित मनमोहक तत्व शामिल हैं। जोड़े ने यह भी बताया कि डिलीवरी इस साल सितंबर में होने वाली है। रणवीर-दीपिका ने कैप्शन में कुछ नहीं लिखा, लेकिन मुड़े हुए हाथ और नज़र के इमोजी ने बात की।

ये भी पढ़े-प्रेग्नेंट हैं Deepika Padukone, पोस्ट शेयर कर बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट

बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बधाई 

पोस्ट साझा किए जाने के कुछ मिनट बाद, इस जोड़े को फिल्म इंडस्ट्री से उनके दोस्तों की ओर से ढेर सारी शुभकामनाएं मिलीं। प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, “मुबारक”, राधिका मदान और सोनम कपूर ने लिखा, “बधाई हो”, कृति सैनन ने कमेंट करते हुए लिखा, “ओमग!!!! आप दोनों को बधाई!!!”, सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा, “आपका अब तक का सबसे अच्छा प्रोडक्शन!!!! आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं…बधाई हो”, भूमि पेडनेकर, आयुष्मान खुराना, मीरा कपूर और वरुण धवन, जो खुद एक उम्मीद वाले पिता हैं, ने लाल दिल वाले इमोजी बनाए।

Pic Courtesy: Deepika Padukone Instagram
Deepika Padukone Instagram

इसके अलावा, 12वीं फेल स्टार विक्रांत मैसी ने भी कहा, “ओएमजीजीजीजीजी!!!! बहुत बहुत शुभकमनाएं आप दोनों को!!!” नवविवाहित रकुल प्रीत सिंह ने लिखा, “ओएमजीजीजी बधाई हो, बहुत खुशी हो रही है”, नेहा डुपिया ने टिप्पणी की, “बधाई हो! अब तक के बेस्ट हुड में आपका स्वागत है।

Pic Courtesy: Deepika Padukone Instagram
Deepika Padukone Instagram

दीपिका पादुकोण का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका आखिरी बार शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म ‘जवान’ में नजर आई थीं। वह अगली बार रोहित शेट्टी की डायरेक्टेड फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगी। वह रणवीर सिंह, अजय देवगन, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और करीना कपूर सहित अन्य लोगों के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी।

ये भी पढ़े-Malaika Arora: वीगन होने का दावा करने के बाद नॉनवेज खाने का आनंद लेती दिखी मलाइका अरोड़ा, नेटिज़न्स ने की खिंचाई

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT