होम / Met Gala में बला की खूबसूरत दिखीं Alia Bhatt, पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने कही ये बात -Indianews

Met Gala में बला की खूबसूरत दिखीं Alia Bhatt, पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने कही ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 7, 2024, 8:58 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Alia Bhatt Met Gala 2024 look: हाल ही में आलिया भट्ट ने मेट गाला 2024 में अपने शानदार लुक से सभी को एक बार फिर से चौंका दिया, इस अवसर पर उन्होंने फ्लोरल साड़ी पहनी थी। एक्ट्रेस रेड कार्पेट पर चलते हुए और पैपराज़ी के लिए पोज़ देते हुए किसी सपने की तरह लग रही थीं। जैसे ही उनका लुक इंटरनेट पर वायरल हुआ, आलिया ने सोशल मीडिया पर इवेंट से अपनी कुछ मनमोहक तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने यह भी बताया कि उनका आउटफिट कैसे बनाया गया और उन्होंने अपनी टीम का आभार व्यक्त किया।

  • आलिया भट्ट का दूसरे मेट गाला अपीयरेंस
  • एक्ट्रेस ने अपनी टीम का आभार व्यक्त किया
  • पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखी ये बात

Alia Bhatt: आलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो वायरल, नेटीजंस ने दिया ये रिएक्शन -India News

आलिया भट्ट का दूसरे मेट गाला अपीयरेंस

आलिया भट्ट ने कई तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें वह मेट गाला 2024 के रेड कार्पेट पर अपनी आउटफिट को दिखाती नज़र आ रही थीं। उनकी मिंट ग्रीन साड़ी के साथ उन्होंने ओस वाला मेकअप किया हुआ था और बालों को माथा पट्टी से सजाकर बन बनाया हुआ था। अपने कैप्शन में आलिया ने बताया कि कैसे उन्होंने और उनकी टीम ने मेट गाला ड्रेस कोड की भारतीय व्याख्या करने का लक्ष्य रखा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

पोस्ट शेयर कर उन्होंने कहा, “यह समय के बगीचे के लिए एक आह्वान था – कला और अनंत काल के लिए एक स्तुति। कालातीतता अंतहीन है, और हम स्वीकार करते हैं कि समय और देखभाल के साथ तैयार की गई चीजें हमेशा के लिए टिक सकती हैं। इस सार्वभौमिक थीम की भारतीय व्याख्या के लिए हमारी यात्रा में, पोशाक ने अपना जीवन बना लिया।”

Deepika का बेबी बंप हुआ वायरल, अनदेखी तस्वीर में इस लुक में दिखा कपल – Indianews

पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखी ये बात

साड़ी के लिए अपने डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी की तारीफ करते हुए, आलिया ने कहा, “साड़ी की तरह परंपरा और नवीनता का प्रतीक कुछ भी नहीं है; @sabyasachiofficial के कुशल हाथों में, इस दृष्टि को इसकी पूर्ण अभिव्यक्ति मिली।” साड़ी की प्रेरणा के बारे में बात करते हुए, आलिया ने लिखा, “हमने अतीत को भविष्य के लिए एक मार्गदर्शक के रूप में देखा, भारतीय कुलीनता के कालातीत परिष्कार से प्रेरणा लेते हुए। हमने जटिल शिल्प कौशल पर ध्यान केंद्रित किया, जिसमें हाथ की कढ़ाई, कीमती पत्थरों के साथ-साथ सुरुचिपूर्ण मनके और झालर शामिल हैं, जो 1920 के दशक की फ्रिंज शैली की खासियत है। हमारा रंग पैलेट प्रकृति की सुंदरता को श्रद्धांजलि देता है, जो धरती, आकाश और समुद्र की प्रतिध्वनि करता है।”

Alia Bhatt के Met Gala लुक ने बढ़ाई फैंस के दिल की धड़कने, सोशल मीडिया पर फैंस ने लुटाया प्यार-India News

एक्ट्रेस ने अपनी टीम का आभार व्यक्त किया

अपने अनुभव को सारांशित करते हुए, आलिया ने बताया, “इसे बनाना काफी अनुभव रहा है… मज़ेदार और तनावपूर्ण दोनों ही तरह से। इस अलौकिक साड़ी को बनाने में 163 समर्पित व्यक्तियों का सामूहिक प्रयास लगा है, जिसमें मास्टर शिल्पकार, कढ़ाई करने वाले, कलाकार और रंगाई करने वाले शामिल हैं, जिन्होंने कुल 1965 घंटे का समय लगाया।”

आलिया ने अपनी टीम को धन्यवाद देते हुए कहा, “जब मैं यह पोशाक पहनती हूँ, तो मैं इस बेहतरीन रचना को मूर्त रूप देने के लिए अविश्वसनीय रूप से आभारी महसूस करती हूँ, जो असीम प्रेम और श्रमसाध्य प्रयास का प्रमाण है। @anaitashroffadajania, @lakshmilehr, @puneetbsaini, @amitthakur_hair, @dollyjain और मेरी अद्भुत टीम को इस गार्डन ऑफ टाइम के माध्यम से सबसे अद्भुत सहयोगी होने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।” उन्होंने आगे कहा, “टीम वर्क सपनों को साकार करता है #MetGala2024 #GardenOfTime।”

पृथ्वी शॉ की गर्लफ्रेंड निधि तपाड़िया के साथ Shah Rukh के खास पल, देखें फैंस का रिएक्शन -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT