होम / पृथ्वी शॉ की गर्लफ्रेंड निधि तपाड़िया के साथ Shah Rukh के खास पल, देखें फैंस का रिएक्शन -Indianews

पृथ्वी शॉ की गर्लफ्रेंड निधि तपाड़िया के साथ Shah Rukh के खास पल, देखें फैंस का रिएक्शन -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 7, 2024, 7:36 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Shah Rukh Khan with Prithvi Shaw’s gf Nidhhi Tapadiaa: शाहरुख खान बॉलीवुड के पसंदिदा सितारों में सबसे अलव हैं। उन्हें अक्सर सितारों में सबसे आखिरी कहा जाता है। अपनी बेजोड़ अभिनय प्रतिभा, बुद्धि और प्यारी मुस्कान के साथ, उन्होंने न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में लाखों फैंस बनाए हैं। इसके साथ ही किंग खान की महिला फैन संख्या भी अतुलनीय है। उनसे व्यक्तिगत रूप से मिलना कई लोगों के लिए एक अनूठा अनुभव है। हाल ही में, जब क्रिकेटर पृथ्वी शॉ की गर्लफ्रेंड निधि रवि तपाड़िया को सुपरस्टार से मिलने का मौका मिला, तो वह उनकी मौजूदगी से पूरी तरह प्रभावित हो गईं।

  • पृथ्वी शॉ की गर्लफ्रेंड निधि के साथ दिखें शाहरुख
  • पोस्ट पर फैंस का रिएक्शन
  • पृथ्वी शॉ की गर्लफ्रेंड निधि तपाड़िया के साथ शाहरुख के साथ पल

Raveena Tandon ने बेटी Rasha संग भीमाशंकर मंदिर के किए दर्शन, माथे पर चंदन लगाए महादेव का लिया आशीर्वाद -Indianews

पृथ्वी शॉ की गर्लफ्रेंड निधि के साथ दिखें शाहरुख 

शाहरुख खान और पृथ्वी शॉ की गर्लफ्रेंड निधि रवि तपाड़िया के बीच हाल ही में आईपीएल मैच के दौरान हुई मुलाकात ने इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत लिया है। निधि ने अपने इंस्टाग्राम पर एक दिल को छू लेने वाला वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी मुस्कुराहट से भरी मजेदार बातचीत दिखाई गई है।

निधि शाहरुख की गर्मजोशी और स्नेह से मंत्रमुग्ध हो गईं। उन्होंने शाहरुख के एक मशहूर गाने की ओर इशारा करते हुए पोस्ट को कैप्शन दिया, “@iamsrk मैं अगर कहूं तुमसा हसीन कायनात में नई है कहीं!” उन्होंने एक कमेंट भी किया जिसमें लिखा था, “इस पल के लिए शुक्रिया।”

Alia Bhatt: आलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो वायरल, नेटीजंस ने दिया ये रिएक्शन -India News

फैंस का रिएक्शन

इस पोस्ट पर निधि के फॉलोअर्स की ओर से ढेरों कमेंट्स आए। एक ने कमेंट करते हुए लिखा, “जिस तरह से वह गले मिलते हैं और फिर बच्चों के सम्मान के तौर पर सिर पर हाथ रखते हैं… हमें उनसे बहुत कुछ सीखना है।” दूसरे ने लिखा, “भाग्यशाली लड़की…पिछले जन्म में कुछ तो अच्छा किया है।”

तीसरा ने लिखा, “लड़की अपने सपनों को जी रही है।” एक और ने लिखा, “भगवान का प्रिय होना कैसा लगता है?” जबकि किसी ने तारीफ करते हुए कहा, “वह वह व्यक्ति है जिसकी हर महिला को अपने जीवन में आवश्यकता होती है।”

Alia Bhatt ने लिए Met Gala में राजकुमारियों वाला लुक, इस डिजाइनर की साड़ी ने जीता दिल – Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT