होम / 'Animal' प्रीमियर में Rashmika को गले लगाकर Alia ने बनाया मुंह, वीडियो देख भड़के फैंस

'Animal' प्रीमियर में Rashmika को गले लगाकर Alia ने बनाया मुंह, वीडियो देख भड़के फैंस

Babli • LAST UPDATED : December 1, 2023, 12:41 pm IST
ADVERTISEMENT
'Animal' प्रीमियर में Rashmika को गले लगाकर Alia ने बनाया मुंह, वीडियो देख भड़के फैंस

Alia was seen making faces while hugging Rashmika at the ‘Animal’ premiere

India News(इंडिया न्यूज़), Rashmika-Alia, दिल्ली: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल आज यानी 1 दिसंबर 2023 को रिलीज हो चुकी हैं। फिल्म के स्क्रीन डेब्यू से पहले, टीम ने मुंबई में सितारों से सजे प्रीमियर की मेजबानी की थी। इस इवेंट में आलिया भट्ट और नीतू कपूर भी शामिल हुईं थी और दोनों ने फिल्म का शानदार रिव्यू दिया। हालाँकि, आलिया का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, जिसमें वह रश्मिका मंदाना को गले लगाते हुए देखी जा सकती हैं। जिस चीज ने सबका ध्यान खीचा वो था अलिया का रिएक्शन।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

रश्मिका के गले लगाते हुए आलिया ने बनाए चेहरे

जैसे ही आलिया भट्ट एनिमल प्रीमियर में अपनी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ पहुंचीं, रश्मिका मंदाना उनका स्वागत करने आईं। एनिमल एक्ट्रेस आलिया के पास पहुंची और उन्हें गले लगाया। हालाँकि, आलिया को अजीब चेहरे बनाते हुए देखा गया और जाहिर तौर पर वह रश्मिका को देखकर एक्ट्रेस एक्ट्रेस खुश दिखाई नहीं दे रही हैं। जल्द ही, उनका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया, और नेटिज़न्स ने इस पर रिएक्ट करना शुरू कर दिया।

वीडियो पर नेटिज़न्स ने किया रिएक्ट

जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया नेटिज़न्स ने इस पर रिएक्ट करना शुरू कर दिया। वीडियो पर रिएक्ट करते हुए, एक यूजर ने लिखा, “आलिया लोगों से ऐसे मिलती है जैसे वह केट मिडलटन हो और अन्य लोग भी वहां हों, इसलिए उससे हाथ मिलाएं। कृति के साथ भी उसकी वही भावना थी।” इस बीच, एक दुसरे नेटिज़न ने लिखा, “अजीब तरह से गले लगाने में क्या समस्या है??”एक और ने लिखा “जब आपको एहसास हो कि आपके पति की आपसे ज्यादा हर दूसरी हीरोइन के साथ केमिस्ट्री है!!!”

एनिमल की स्क्रीनिंग के लिए कस्टमाइज्ड टी-शर्ट में दिखी आलिया

आलिया भट्ट अपने पति रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के ग्रैंड प्रीमियर में उनके लिए चीयरलीडर बनीं। इवेंट में रणबीर के साथ जुड़कर आलिया ने सभी का दिल जीत लिया। उन्हें रणबीर की तरह ही मैचिंग टक्सीडो पहने देखा गया। हालाँकि, यह रणबीर की फिल्म एनिमल में उनके किरदार के कैरिकेचर वाली उनकी टी-शर्ट थी, जिसने सबका ध्यान एक्ट्रेस की तरफ खीचा।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT