होम / Animal: फिल्मों में वापसी के लिए विवेक ओबेरॉय ने दी पिता को शुभकामनाएं, शेयर किया नोट

Animal: फिल्मों में वापसी के लिए विवेक ओबेरॉय ने दी पिता को शुभकामनाएं, शेयर किया नोट

Babli • LAST UPDATED : December 1, 2023, 11:21 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Animal, दिल्ली: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म एनिमल आखिरकार आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी दिखाई देगें। विवेक ओबेरॉय के पिता और एक्टर-राजनेता सुरेश ओबेरॉय ने एनिमल के साथ वापसी की है और फिल्म में दादाजी का किरदार निभाते दिखाई देगें। विवेक ओबेरॉय ने अपने पिता की फिल्मों में वापसी के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा है, जिसमें उन्हें एनिमल की रिलीज के लिए शुभकामनाएं दी गई हैं।

एनिमल रिलीज़ के दौरान विवेक ओबेरॉय ने पिता को नोट

विवेक ओबेरॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणबीर कपूर की फिल्म की तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें सुरेश ओबेरॉय भी नजर आ रहे हैं। अपने कैप्शन में विवेक ने अपने पिता को फिल्म की रिलीज के लिए शुभकामनाएं दीं। और फिल्म में उनकी शानदार वापसी के लिए उनकी सराहना करते हुए लिखा-

“मेरे हमेशा के लिए आदर्श, मेरे आदर्श और मेरे पसंदीदा अभिनेता @oberoi_suresh को, आपकी शानदार वापसी के लिए शुभकामनाएं @animalthefilm। इस दिसंबर में जानवर सफलता के साथ और भी जोर से दहाड़ें। विवेक ने लिखा, #कबीरसिंह में रॉकस्टार @sanदीपरेड्डी.वांगा के साथ सफलतापूर्वक काम करने के बाद आप इस उत्कृष्ट कृति को बड़े पर्दे पर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते, यहां #एनिमल की पूरी कास्ट है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)

फिल्म से शेयर की पोस्ट 

विवेक ओबेरॉय की पोस्ट की गई एनिमल की पहली तस्वीर में सुरेश ओबेरॉय अपने ऑन-स्क्रीन पोते-पोतियों के साथ बीच में बैठे हुए हैं। एनिमल के सीन में अनिल कपूर, रणबीर कपूर और कई फिल्म से जुड़े लोग उनके आसपास खड़े हैं। अगली तस्वीर में सुरेश ओबेरॉय रणबीर कपूर को गले लगाते हुए भावुक हो रहे हैं।

विवेक ओबेरॉय की पोस्ट पर फैंस का रिएक्शन

एक्टर की पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए फैंस ने कमेंट में आग लगा दी। एक ने कमेंट करते हुए लिखा”अच्छी तरह से लायक! समय के बारे में इस तरह की किंवदंतियाँ भी पहचानी जाती हैं!” तो वही दुसरे ने कहा “वह वास्तव में एक महान अभिनेता हैं… हमेशा विनम्र और अविश्वसनीय अभिनय…” “वाह, अपने पिता को वापस देखना कितना अद्भुत है!! वह एक किंवदंती हैं।”

विवेक ओबेरॉय के बारें में

बता दें की सुरेश ओबेरॉय को शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी स्टारर कबीर सिंह में देखा गया था, जिसमें उन्होंने राजधीर सिंह का किरदार निभाया था। उन्हें बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी में भी देखा गया था।

एनिमल के बारे में (Animal)

रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी अभिनीत एनिमल का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। ये फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT