होम / Alia Bhatt ने बदला अपना नाम, शादी के बाद अब इस नए नाम से बुलाएंगे लोग!

Alia Bhatt ने बदला अपना नाम, शादी के बाद अब इस नए नाम से बुलाएंगे लोग!

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 15, 2024, 3:30 pm IST

Alia Bhatt Name Changed

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt Changes Her Name After Marrying Ranbir Kapoor: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी को दो साल से ज़्यादा हो गए हैं। हालांकि, यह संभवतः पहली बार है, जब आलिया ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी शादी के बाद अपना नाम बदल लिया है। दरअसल, ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2’ के पहले ट्रेलर में, आलिया ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने नाम में कपूर जोड़ लिया है।

आलिया भट्ट ने बदला अपना नाम

आपको बता दें कि शनिवार को जारी किए गए प्रोमो से पता चला है कि आलिया ‘जिगरा’ (Jigra) की टीम के साथ शुरुआती एपिसोड में से एक में नज़र आएंगी। इस एपिसोड में आलिया वेदांग रैना और करण जौहर के साथ स्क्रीन शेयर करती नज़र आएंगी। ट्रेलर ने संकेत दिया कि आलिया गुत्थी से मिलेंगी, जो सुनील ग्रोवर का किरदार है, जिसे कपिल के शो में रणबीर के साथ रोमांटिक होते हुए दिखाया गया था। ट्रेलर में आलिया ने घोषणा की कि वो अब ‘आलिया भट्ट कपूर’ हैं। आलिया ने अप्रैल 2022 में रणबीर से शादी की। इस जोड़े ने उसी साल अपनी बेटी का स्वागत किया। उन्होंने उसका नाम राहा रखा और उन्हें कई बार साथ देखा गया।

मां बनीं Deepika Padukone और उनकी बेटी की दिखी पहली झलक, नन्ही परी को गोद में लिए आई नजर, देखें फोटोज – India News

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म ‘जिगरा’ की मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में आलिया और वेदांग पहली बार साथ नजर आएंगे। दोनों भाई-बहन की भूमिका निभा रहें हैं। आलिया न केवल फिल्म में अभिनय कर रही हैं, बल्कि वो फिल्म का सह-निर्माण भी कर रही हैं। ऐसी अफवाहें हैं कि फिल्म गुमराह की रीमेक है।

Deepika Padukone ऐसे रख रहीं हैं अपनी नन्ही बेटी का ख्याल, डिलीवरी के एक हफ्ते बाद खुद शेयर किया प्यारा सा अपडेट – India News

वाइकॉम18 स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस और आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट द्वारा निर्मित जिगरा, वासन बाला द्वारा निर्देशित है और 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। इसके बाद, आलिया भट्ट पहली महिला-प्रधान वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म ‘अल्फा’ में शारवरी के साथ और संजय लीला भंसाली की ‘लव एंड वॉर’ में रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ अभिनय करेंगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

‘हिंदू-हिंदू का ये नाटक बंद करो…’, PM मोदी पर इस बात को लेकर भड़के शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद
Chhatarpur News: तेज रफ्तार पिकअप के कुचलने से 5 गायों की मौत, चालक घायल
UP Politics: अखिलेश ने योगी सरकार पर कसा तंज, बोले- ‘भेड़ियों को नहीं पकड़ पा रहे तो …’
पेट में पचता नहीं बल्कि सड़ता है खाना…आयुर्वेद के इन 4 ब्रह्मास्त्र नियमों को जो अपना लिया एक बार तो जड़ से खत्म हो जाएगा कब्ज़!
MP News: प्रेमी जोड़े ने पुल से नदी में लगाई छलांग, तलाश में जुटी SDRF की टीम
Chhattisgarh News: खेत में दवा छिड़कने गए किसान की करंट लगने से मौत, भू- माफियाओं पर लगा गंभीर आरोप
दुल्हन के सामने दामाद ने सास को बताया ‘चांद सा हसीन’, फिर हुआ कुछ ऐसा कि वायरल हो गया Video
ADVERTISEMENT