होम / Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने 30 साल के होते ही खोले अनकहे राज, जो किसी को नहीं पता

Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने 30 साल के होते ही खोले अनकहे राज, जो किसी को नहीं पता

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : March 31, 2023, 1:19 pm IST
Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने 30 साल के होते ही खोले अनकहे राज, जो किसी को नहीं पता

इंडिया न्यूज:(Alia Bhatt) बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले आलिया का वजन 67 किलो था, लेकिन आलिया ने अपनी पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में डेब्यू करने के लिए लगभग 16 किलो वजन महज तीन हफ्तों में कम कर लोगो को चौका दिया था। ऐसे ही एक बार फिर से आलिया भट्ट ने बेटी राहा के जन्म के 3 महीने बाद  ही अपनी प्रेगनेंसी फैट लॉस कर स्लीम ट्रिम होकर लगातार खबरों में बनी हुई हैं, और सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं।

आलिया ने अपने 30वां बर्थडे का ब्लॉग किया शेयर

इसके साथ ही इन दिनों आलिया अपने यूट्यूब  चैनल पर लंदन में फैमिली के साथ अपने 30वां बर्थडे सेलिब्रेट करने का एक ब्लॉग अपलोड किया है। जिसे यूट्यूब पर काफी ज्यादा देखा जा रहा है,बता दें इस ब्लॉग में आलिया ने अपने बारे में कुछ ऐसी बातें बताई हैं, जिसके बारे में शायद ही आप जानते होंगे।

आलिया को ऑर्गनाइज रहना पसंद है 

आलिया अपने ब्लॉग में कहती है की, मुझे ऑर्गनाइज रहना पसंद है, लेकिन मैं बहुत मेसी रहती हूं। इसके साथ ही फिल्मों के शूट के समय पर एक शॉट खत्म होने के बाद, मेरी नाक को छूने की आदत है। मुझे नहीं पता क्यों। इसके साथ-साथ अपनी पर्सनल लाईफ के बारे में बात करते हुए आलिया कहती है की मेरे पास एक ‘अजीब’, बहुत ही पर्सनल पालतू झुंझलाहट है। मुझे पसंद नहीं है कि लोग मेरे कंधे पर थपकी दें।

आलिया को है कान साफ करने का ओबसेशन

इसके साथ ही मुझे सफाई में कान साफ करने का ओबसेशन है, और मेरे नाखूनों की सफाई के साथ-साथ मेरे पैरों की सफाई करना पसंद है। वही खाने के बारे में बात करते हुए आलिया कहती है की अगर मुझे केवल एक ही चीज खानी होती तो वो होती पोहा और छाछ। मुझे इससे प्यार है इन से और पीने में पानी बहुत पसंद है।

फिजिकल नहीं ऑनलाइन शॉपिंग एक्सपर्ट है आलिया 

वही शॉपिंग को लेकर आलिया कहती है की  मैं शॉपिंग के मामले में खतरनाक हूं। मेरे पास धैर्य नहीं है, खासकर फिजिकल शॉपिंग। मैं ऑनलाइन शॉपिंग के साथ अच्छी हूं। फिजिकली, मैं कुछ पिक करूंगी, थोड़ा और वॉक करूंगी और फिर उसे वापस रख दूंगी और चली जाऊंगी। मैं शॉपिंग नहीं कर सकती। इसके साथ ही मुझे जर्नल्स और किताबें पसंद हैं। मुझे उनमें लिखना अच्छा लगता है। मेरे पास मेमोरी बुक है, जिसे मैंने छठी क्लास में भरना शुरू किया था, जब मैं 12 साल की थी। इसमें कार्ड्स, लेटर्स, स्कैच, ड्रॉइंग और मेमोरीज हैं।

Also Read: लॉक अप सीजन 2 में क्या कंगना रनौत जेठालाल की क्रश को करेंगी टॉर्चर ? 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT