होम / Met Gala 2024 में हिस्सा लेने के लिए Alia Bhatt ने 63 लाख रुपये का किया भुगतान! जाने रेड कार्पेट पर चलने में कितनी लगती है फीस -Indianews

Met Gala 2024 में हिस्सा लेने के लिए Alia Bhatt ने 63 लाख रुपये का किया भुगतान! जाने रेड कार्पेट पर चलने में कितनी लगती है फीस -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 7, 2024, 7:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt Met Gala 2024: आलिया भट्ट ने इंटरनेट पर तब तहलका मचा दिया, जब वह अपने दूसरे मेट गाला में कस्टम सब्यसाची साड़ी में शामिल हुईं। मेट गाला के रेड कार्पेट पर पारंपरिक आउटफिट में आलिया की एंट्री पर सबसे ज्यादा तालियां बजीं। मेट गाला दुनिया के सबसे विशिष्ट फैशन कार्यक्रमों में से एक है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेट गाला के एक टिकट की कीमत करीब 75,000 डॉलर है, जबकि पूरी टेबल की कीमत 350,000 डॉलर से शुरू होती है। इस राशि का उपयोग मेट्रोपॉलिटन म्यूज़ियम ऑफ़ आर्ट में कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट को वित्त पोषित करने के लिए किया जाता है।

मेट गाला की लगती है एंट्री फीस

अब रिपोर्ट में बताया गया कि जहां टेबल कंपनियां और डिज़ाइन हाउस अपने मेहमानों के लिए खरीदते हैं, वहीं व्यक्तिगत सीटों का भुगतान मशहूर हस्तियों द्वारा स्वयं किया जाता है। किसी भी स्थिति में, प्रत्येक सहभागी को अन्ना विंटोर द्वारा अनुमोदित किया जाना आवश्यक है। टिकट की भारी कीमत में न केवल मेट गाला का निमंत्रण शामिल है, बल्कि शीर्ष कलाकारों के कुछ सबसे विशिष्ट प्रदर्शन देखने का मौका भी शामिल है। संग्रहालय में प्रदर्शित अभिलेखीय फैशन के टुकड़े भी देख सकते हैं, विशेष रूप से गाला के लिए। मशहूर हस्तियों को कई तरह के भोजन और पेय भी परोसे जाते हैं।

मुंबई ट्रैफिक से बचने के लिए Kartik Aaryan ने मेट्रो से किया सफर, यात्रा के दौरान फैंस से की बातचीत -Indianews – India News

आलिया भट्ट ने मेट गाला में शामिल होने के लिए इतने लाखों का किया भुगतान!

तो, क्या आलिया भट्ट ने प्रतिष्ठित मेट स्टेप्स पर रेड कार्पेट पर चलने के लिए $75,000 (लगभग 63 लाख रुपये) का भुगतान किया? हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि आलिया ने उनके टिकट के लिए पैसे दिए या नहीं, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि मेट गाला में आलिया की उपस्थिति ने वैश्विक स्तर पर उनकी सेलिब्रिटी स्थिति स्थापित कर दी है। जब रेड कार्पेट पर आलिया ने उनके लिए पोज़ दिया तो अंतर्राष्ट्रीय पैपराज़ी ने आलिया का नाम चिल्लाना बंद नहीं कर पाए।

Samantha Ruth Prabhu की बिना कपड़ों में फेक फोटो हुई वायरल, फैंस ने की जांच -Indianews – India News

आलिया भट्ट ने जाहिर की खुशी

आलिया भट्ट ने इंटरव्यू में कहा, “मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैं बहुत उत्साहित महसूस कर रहा हूं. महीनों की तैयारी, ढेर सारी बातचीत और सब कुछ इसी एक पल में तैयार हो जाता है। यह बहुत ही अवास्तविक है लेकिन यह बहुत खास भी है। यह मेट पर मेरा दूसरा मौका है, लेकिन साड़ी पहनने का यह मेरा पहला मौका है। जब मैंने ड्रेस कोड, ‘गार्डन ऑफ टाइम’ के बारे में सोचा, तो मुझे लगा कि इसे कुछ कालातीत चाहिए और साड़ी से ज्यादा कालातीत कुछ भी नहीं है।”

Isha Ambani का Met Gala 2024 का आउटफिट इस फेमस डिजाइनर ने किया तैयार, साड़ी गाउन रेडी करने में लगे 10,000 घंटे -Indianews – India News

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही जिगरा में नजर आएंगी। फिल्म वासन बाला द्वारा निर्देशित और आलिया और करण जौहर द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। उन्होंने रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर भी साइन की है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.