होम / Samantha Ruth Prabhu की बिना कपड़ों में फेक फोटो हुई वायरल, फैंस ने की जांच -Indianews

Samantha Ruth Prabhu की बिना कपड़ों में फेक फोटो हुई वायरल, फैंस ने की जांच -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 7, 2024, 5:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Samantha Ruth Prabhu Fake Nude Picture: सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) भारतीय फिल्म एडंस्ट्री में सबसे प्रशंसित अभिनेत्रियों में से एक है। उनकी हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट ने विवाद खड़ा कर दिया, क्योंकि उन्होंने अपने चिकित्सा उपचार की तस्वीरें पोस्ट कीं और कुछ ही घंटों में उन्हें हटा दिया। दावा किया गया था कि सामंथा ने अपनी एक बिना कपड़ों वाली तस्वीर शेयर की थी और बाथटब में एक्ट्रेस की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। लेकिन फैंस ने दावा किया कि यह एक छेड़छाड़ की गई तस्वीर थी, क्योंकि उन्होंने तौलिये में केवल कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जबकि बिना कपड़ों वाली तीसरी तस्वीर किसी अज्ञात व्यक्ति ने सोशल मीडिया का ध्यान आकर्षित करने के लिए जोड़ी थी।

अब इसी बीच फैंस सामन्था रूथ प्रभु के समर्थन में खड़े हुए और उन्होंने उन ट्रोल्स का मज़ाक उड़ाया, जिन्होंने एक्ट्रेस को नीचा दिखाने के लिए सामंथा की नकली तस्वीरें शेयर कीं।

सामंथा रुथ प्रभु की बिना कपड़ों के फोटो हुई वायरल

जानकारी के अनुसार, सामंथा के एक फैन ने वास्तविक तस्वीर का पता लगाने के लिए अभिनेत्री की विकृत तस्वीर की गहराई से जांच की है। सामंथा रुथ प्रभु की मॉर्फ्ड तस्वीर में से असली तस्वीर यूएसए की एक एक्ट्रेस की है और उन्होंने फैंस को अपनी लेटेस्ट तस्वीर के मॉर्फ्ड होने के बारे में भी स्पष्ट किया है।

Isha Ambani का Met Gala 2024 का आउटफिट इस फेमस डिजाइनर ने किया तैयार, साड़ी गाउन रेडी करने में लगे 10,000 घंटे -Indianews – India News

हालाँकि, फैंस ने नकली तस्वीर पर सामंथा के खिलाफ बोलने वाले ट्रोल्स को चुप करा दिया और साबित कर दिया कि सच्चाई की हमेशा जीत होगी। लेकिन सामंथा रुथ प्रभु ने फर्जी तस्वीर पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है और वह इस विवाद पर चुप हैं।

सामंथा रुथ प्रभु का वर्कफ्रंट

Ranveer Singh ने इंस्टाग्राम से हटाई Deepika Padukone संग शादी की तस्वीरें! फैंस हुए हैरान -Indianews – India News

सामंथा रुथ प्रभु के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार तेलुगु रोमांटिक फिल्म ‘कुशी’ में नजर आई थीं। उन्होंने हाल ही में अपना नया प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया है और वह अपने प्रोडक्शन के तहत एक फिल्म में अभिनय भी करेंगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT