होम / Alia Bhatt-Ranbir: राहा के जन्मदिन से सोनी राजदान की तस्वीर आई सामने, इस अंदाज में आई नजर

Alia Bhatt-Ranbir: राहा के जन्मदिन से सोनी राजदान की तस्वीर आई सामने, इस अंदाज में आई नजर

Babli • LAST UPDATED : November 7, 2023, 11:15 am IST
ADVERTISEMENT
Alia Bhatt-Ranbir: राहा के जन्मदिन से सोनी राजदान की तस्वीर आई सामने, इस अंदाज में आई नजर

Soni Razdan,Tina Razdan from raha’s birthday

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt-Ranbir, दिल्ली: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी बेटी राहा कपूर का जन्मदिन अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ मनाया। राहा की बर्थडे पार्टी में आलिया की मां सोनी राजदान और रणबीर की मां नीतू कपूर एक साथ पोज देती नजर आईं। अब, सोनी राजदान ने पोती राहा के जन्मदिन के जश्न से एक और तस्वीर साझा की है, जिसमें वह टीना राजदान के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

टीना राजदान के साथ पोज देती दिखी सोनी राजदान

मंगलवार की सुबह, सोनी राजदान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरिज पर एक अनोखी तस्वीर पोस्ट की, जिसमें राह कपूर के जन्मदिन की झलक दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में वह अनोखे पार्टी चश्मे के साथ नजर आ रही हैं। फूल के आकार के सफेद चश्मे पर ‘हैप्पी बर्थडे’ लिखा हुआ है। सिर्फ सोनी ही नहीं, बल्कि उनकी बहन टीना राजदान हर्ट्ज़के भी चश्मा पहनकर पोज देती नजर आईं। तस्वीर में राहा की जन्मदिन की पार्टी में खूबसूरत सजावट की झलक देती है। तस्वीर शेयर करते हुए सोनी राजदान ने लिखा, “पार्टी का समय।”

Soni Razdan and Tina Razdan at Raha's birthday party

नीतू कपूर ने भी दिखाई पार्टी की झलक

इससे पहले, नीतू कपूर ने पार्टी से सोनी राजदान और अनु रंजन के साथ एक तस्वीर साझा की थी। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “दादियां अपने प्यार का जश्न मना रही हैं।” इस बीच, सोनी ने भी नीतू के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की और लिखा, “हमारे साथ खिलवाड़ मत करो क्योंकि हमारा गणमास ठीक है।”

Soni Razdan, Anu Ranjan and Tina Razdan at Raha's birthday party

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की बेटी की बर्थडे पार्टी

राहा का जन्मदिन मनाने पहुंचे शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, रणबीर की चचेरी बहनें करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान को देखा गया। पार्टी में रणबीर की मौसी रीमा जैन, पूजा भट्ट, महेश भट्ट और लव रंजन भी शामिल हुए थे।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT