होम / लिपस्टिक हटाने को लेकर रणबीर कपूर की आलोचना करने पर आलिया भट्ट ने किया रिएक्ट, कहा- ‘आगे बढ़ने का सबसे बढ़िया तरीका’

लिपस्टिक हटाने को लेकर रणबीर कपूर की आलोचना करने पर आलिया भट्ट ने किया रिएक्ट, कहा- ‘आगे बढ़ने का सबसे बढ़िया तरीका’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 17, 2023, 5:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt on Ranbir Kapoor Trolled: बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल, आलिया भट्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हाल ही में आलिया ने लिपस्टिक हैक का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि रणबीर हमेशा उन्हें लिपस्टिक पोछने के लिए कहते हैं। इसके बाद रणबीर कपूर को नेटिजन्स ने टॉक्सिक और कंट्रोलिंग कहा। अब इन सबके बीच आलिया भट्ट का रिएक्शन सामने आया है। आलिया का एक और पोस्ट वायरल हो रहा है।

आलिया से पूछा टॉक्सिटी और क्रिटिसिज्म पर सवाल

आपको बता दें कि एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के पति की ट्रोलिंग के बाद एक्ट्रेस ने अब टॉक्सिटी और ट्रोलिंग से डील करने के तरीके पर बात की। आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर आस्क मी सेशन रखा। इस दौरान उनसे एक यूजर ने पूछा कि टॉक्सिटी और क्रिटिसिज्म से बचने का सबसे अच्छा तरीका क्या है?

आलिया भट्ट ने दिया ये जवाब

आलिया भट्ट ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, “अच्छी आलोचना आगे बढ़ने का सबसे बढ़िया तरीका है, लेकिन जो शब्द आपको ठेस पहुंचाने के लिए हैं वो आपको केवल तभी तकलीफ पहुंचा सकते हैं, जब आप उन्हें ऐसा करने देंगे। जो आपसे दूर है, वो आपसे कुछ भी नहीं ले सकता। अपनी जिंदगी को इतने प्यार और कृतज्ञता से भर दें कि नफरत आप तक पहुंच ही ना पाए।”

इस वीडियो को लेकर ट्रोल हुए रणबीर कपूर

हाल ही में आलिया भट्ट का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें एक्ट्रेस लिपस्टिक लगाने के तरीके के बारे में बात कर रहीं थी। आलिया ने बताया कि वो ज्यादातर न्यूज शेड की लिपस्टिक लगाती हैं। इसके बाद उन्होंने एक लिपस्टिक लगाई और उसे पोंछ दिया।

आलिया ने बताया कि वो लिपस्टिक लगाने के बाद उसे पोछ देती हैं, क्योंकि ये रणबीर कपूर को पसंद नहीं हैं और वो उनसे लिपस्टिक पोछने के लिए कहते हैं, जब वो उनके ब्वॉयफ्रेंड थे, क्योंकि उन्हें एक्ट्रेस के नेचुरल लिप्स ज्यादा पसंद है।

 

Read Also: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के निजी जीवन पर फिल्मों और किताबों के खिलाफ परिवार, दिल्ली हाईकोर्ट में दायर की अपील (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT