होम / Alia Bhatt ने अपनी बुक राइटिंग पर पड़ने वाले असर का किया खुलासा, बेटी Raha को समझने के लिए लास्ट मिनट तक बदली चीजें -IndiaNews

Alia Bhatt ने अपनी बुक राइटिंग पर पड़ने वाले असर का किया खुलासा, बेटी Raha को समझने के लिए लास्ट मिनट तक बदली चीजें -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 19, 2024, 3:38 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt Daughter Raha: बी टाइन एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt), जो इस साल अपनी फिल्म ‘जिगरा’ की रिलीज के लिए तैयार हैं। हाल ही में आलिया ने अपनी टोपी में एक और पंख जोड़ दिया है। दरअसल, उन्होंने अपने बच्चों की किताब लॉन्च की है, जिसमें उनके और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बेटी राहा (Raha) के लिए एक प्यारा समर्पण भी था। हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया ने अपनी राइटिंग पर पड़ने वाले असर का खुलासा किया। आलिया ने कहा कि उन्होंने राहा को नियमित रूप से पढ़ा और अपने अनुभव के आधार पर अपनी पुस्तक में अंतिम समय में चीजों को बदल दिया।

बच्चों की किताब पर बेटी राहा के प्रभाव पर आलिया भट्ट

हाल ही में बातचीत में, आलिया भट्ट से उनकी कहानी कहने पर उनकी बेटी राहा कपूर के प्रभाव के बारे में पूछा गया। जवाब में, अभिनेत्री ने साझा किया कि सभी बच्चों की किताबों में बहुत सारी भावनाओं के साथ एक मासूम और जादुई गुण था। आलिया ने बताया कि किताब को छपाई के लिए भेजे जाने से पहले उन्होंने शब्दों के बीच संबंध और उनके प्रवाह पर विचार करते हुए एक अंतिम मसौदा तैयार किया।

रोमांटिक कैंडल लाइट डिनर के साथ मनाई Athiya Shetty-KL Rahul ने अपनी पहली शादी की सालगिरह, देखें तस्वीरें- India News

आलिया ने कहा, “यह मैंने अपनी बेटी को हर रात पढ़ने के अनुभव से गुजरने के बाद किया। इसलिए मैंने उस अनुभव के कारण अंतिम मिनट में बहुत सी चीजें बदल दीं जिससे मैं वर्तमान में गुजर रही हूं।” इससे पहले एक सोशल मीडिया यूजर ने अपनी किताब में आलिया के राहा के प्रति समर्पण को साझा किया था। नोट में लिखा था, “मेरी बच्ची के लिए, राहा।”

आलिया भट्ट ने राहा संग अपने रीडिंग सेशन की दिखाई झलक

इससे पहले, मई में आलिया भट्ट ने बेटी राहा के साथ अपने बंधन के समय से एक मनमोहक तस्वीर पोस्ट की थी। खुशी का छोटा बंडल अपनी मां की गोद में बैठा देखा गया क्योंकि वो बेबी बी काइंड नामक एक किताब पढ़ते थे। पोस्ट को उनके परिवार और दोस्तों से बहुत प्यार मिला।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

Saif Ali Khan ने पैप्स से बेटे तैमूर का स्कूल में पीछा न करने की गुजारिश, बाइक पर 40-50 लोग कर रहे थे पीछा, जानें मामला – India News

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो वासन बाला के साथ जेल-ब्रेक थ्रिलर जिगरा है। इसके अलावा, आलिया के पास वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की अनटाइटल्ड फिल्म और संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT