होम / Ranbir Kapoor के ट्रेनिंग वीडियो पर Alia Bhatt ने लुटाया प्यार, फैंस ने भी कर डाले ऐसे कमेंट -IndiaNews

Ranbir Kapoor के ट्रेनिंग वीडियो पर Alia Bhatt ने लुटाया प्यार, फैंस ने भी कर डाले ऐसे कमेंट -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 8, 2024, 12:27 pm IST
Ranbir Kapoor के ट्रेनिंग वीडियो पर Alia Bhatt ने लुटाया प्यार, फैंस ने भी कर डाले ऐसे कमेंट -IndiaNews

Alia Bhatt reacts to Ranbir Kapoor Video

India News (इंडिया न्यूज), Alia Bhatt reacts to Ranbir Kapoor Video: बॉलीवुड के पसंदिदा कपल्स में से एक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी हैं। ये जोड़ी अक्सर एक दुसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। हाल ही में एक्टर इंस्टाग्राम पर रणबीर के ट्रेनर ने वर्कआउट के दौरान एक्टर का एक अनदेखा वीडियो शेयर किया। जिसपर आलिया के रिएक्शन ने एक बार फिर ध्यान खींचा हैं।

 

  • रणबीर की ट्रेनिंग का नया वीडियो
  • आलिया ने पोस्ट पर किया रिएक्ट
  • रणबीर कपुर का वर्कफ्रंट

मैक्सटर्न केस में यूट्यूबर Elvish Yadav को हाई कोर्ट से राहत, इस मामले में FIR हुई रद्द -IndiaNews

रणबीर की ट्रेनिंग का नया वीडियो

ट्रेनिंग विद के नाम से पोस्ट की गई क्लिप में, रणबीर कपूर ग्रे स्लीवलेस टी-शर्ट, ब्लैक शॉर्ट्स और स्नीकर्स में नज़र आए। क्लिप में रणबीर मुस्कुराते हुए भी दिखाई दिए। वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया गया, “नया दिन, नया हुनर। मसल अप का पहला प्रयास।” हैशटैग मसल अप, रोमन रिंग्स, रिंग मसल अप, रणबीर कपूर, आरके, ट्रेनिंग विद नाम, जिमनास्टिक, जिमनास्टिक, ट्रैक्शन, स्ट्रेंथ और एक्सप्लोसिविटी भी कैप्शन में जोड़े गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Training With Nam (@trainingwithnam)

आलिया ने पोस्ट पर किया रिएक्ट

पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए, आलिया भट्ट ने लिखा, “बहुत बढ़िया (फायर इमोजी)।” एक प्रशंसक ने लिखा, “आप एक फिटनेस फ्रीक हैं।” एक ने कमेंट करते हुए लिखा, “पृथ्वी पर सबसे हॉट आदमी।” एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, “इसके लिए ताकत की जरूरत है।”

Ramoji Rao के निधन पर बॉलीवुड में शोक की लहर, कंगना सहित PM मोदी ने दी श्रद्धांजलि -IndiaNews

रणबीर कपुर का वर्कफ्रंट

रणबीर एनिमल पार्क में अजीज का किरदार निभाएंगे, जो एनिमल का सीक्वल है। फिल्म अभी फ्लोर पर नहीं आई है। वह मोस्ट अवेटेड नितेश तिवारी की रामायण के लिए भी तैयारी कर रहे हैं। इसमें साई पल्लवी और लारा दत्ता भी हैं। हालांकि, फिल्म के बारे में आधिकारिक घोषणा अभी भी बाकी है। रणबीर फिल्म में भगवान राम की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

आने वाले महीनों में, रणबीर संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर में भी नजर आएंगे। फिल्म में आलिया और विक्की कौशल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Ileana D’Cruz ने दिखाई बेटे Koa की पूरी झलक, क्यूटनेस के ओवरडोज ने हिलाया इंटरनेट-IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT