होम / लंदन में पहला होप गाला इवेंट होस्ट करेंगी Alia Bhatt? इस वजह से मिला मौका

लंदन में पहला होप गाला इवेंट होस्ट करेंगी Alia Bhatt? इस वजह से मिला मौका

Simran Singh • LAST UPDATED : March 27, 2024, 12:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Alia Bhatt-Hope Gala Event, दिल्ली: आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे सफल और फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं। एक दशक पहले बॉलीवुड में कदम रखने के बाद, उन्होंने पिछले कुछ सालों में हाईवे, गंगूबाई काठियावाड़ी, राजी और डार्लिंग्स जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता है। भारतीय फिल्म इंटस्ट्री के अलावा, एक्ट्रेस कई अंतरराष्ट्रीय इवेंट और फिल्मों का हिस्सा भी बनकर पूरी विश्व में मजबूती से दिखती है। अब, हाल ही में, यह बताया गया है कि हार्ट ऑफ स्टोन एक्ट्रेस लंदन में अपने पहले होप गाला इवेंट को होस्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

  • होप गाला को होस्ट करेंगी आलिया
  • हॉलीवुड फिल्म में आ चुकी है नजर
  • इस वजह से इंटरनेशनल इवेंट का हिस्सा

होप गाला इवेंट को होस्ट करेंगी आलिया

नई रिपोर्टों के अनुसार, आलिया भट्ट अपनी सिल्वर स्क्रीन उपस्थिति से परे अपनी पहचान बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह लंदन में अपने पहले ‘होप गाला’ इवेंट को होस्ट करेंगी। यह पता चला है कि एक्ट्रेस कल यानी 28 मार्च को लंदन के मंदारिन ओरिएंटल हाइड पार्क में मंदारिन ओरिएंटल होटल समूह के साथ साझेदारी में इवेंट को होस्ट करेगी।

इन 10 तरीकों से अनचाही Pregnancy को किया जा सकता है प्रिवेट, जानें कौन सा तरीका ज्यादा कारगर

आलिया भट्ट का प्रोफेशनल फ्रंट

काम की मोर्चे पर, आलिया भट्ट को आखिरी बार करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह के साथ देखा गया था। इस फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन जैसे दिग्गज कलाकार भी थे। Alia Bhatt-Hope Gala Event

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

Vin Diesel ने Deepika के साथ शेयर की नई तस्वीर, फैंस ने इस तरह किया रिएक्ट

इसके अलावा, वह अगली बार वासन बाला की जिगरा में दिखाई देंगी जिसमें वेदांग रैना एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। कुछ ही दिन पहले, एक्ट्रेस ने सिंगापुर में शूटिंग ख़त्म होने की अनांउसमेंट करते हुए अपने को-एक्टर के साथ तस्वीरें शेयर की थीं।

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी ने महुआ मोइत्रा के खिलाफ बीजेपी उम्मीदवार अमृता रॉय से किए बात, जानें क्या कहा

एक जेल-ब्रेक थ्रिलर के रूप में फेमस, यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और आलिया भट्ट की इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा बनाई जा रही है। फिल्म के दिलचस्प फर्स्ट-लुक पोस्टर ने फैंस की रुचि बढ़ा दी है। बता दें कि जिगरा इस साल के अंत में 27 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.