होम / स्टोरीटेलिंग की दुनिया में Alia Bhatt ने रखा अपना पहला कदम, बच्चों के लिए लिखी अनोखी किताब-IndiaNews

स्टोरीटेलिंग की दुनिया में Alia Bhatt ने रखा अपना पहला कदम, बच्चों के लिए लिखी अनोखी किताब-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 16, 2024, 9:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt’s First Book Launch: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने कमाल अभिनय के बाद अब स्टोरीटेलिंग की दुनिया में भी अपना पहला कदम रख लिया है।

Alia Bhatt's First Book Launch

उन्होंने बच्चों के लिए अपनी पहली पिक्चर बुक लॉन्च की है, जिसका नाम ‘एड फाइंड्स ए होम’ है। यह किताब उनके ब्रांड “एड-ए-मम्मा” के तहत पेश की गई है। जिसकी चर्चा अब हर जगह ज़ोरो-शोरो से हो रही हैं।

शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में छाई Shahrukh Khan की ‘डंकी’, राजकुमार हिरानी को मिला खास निमंत्रण-IndiaNews

नई किताब लांच होने की ख़ुशी की ज़ाहिर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आलिया ने अपनी नई भूमिका के बारे में इंस्टाग्राम पर खुशी से ट्वीट किया। उन्होंने किताब के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें वे मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीर साझा करते हुए अभिनेत्री आलिया भट्ट ने लिखा, ‘’एक नया रोमांच शुरू हो रहा है ‘एड फाइंड्स ए होम’ एड-ए-मम्मा की दुनिया से किताबों की एक नई सीरीज की शुरुआत है।’ अभिनेत्री ने लिखा, मेरा बचपन कहानियों और कहानीकारों से भरा था और एक दिन मैंने अपने अंदर के उस बच्चे को बाहर लाने और बच्चों के लिए किताबों में डालने का सपना देखा, मैं अपने साथी कहानीकारों की आभारी हूं। जिन्होंने अपने शानदार विचारों, इनपुट और कल्पना से हमारी पहली किताब को जीवंत करने में मदद की। इस यात्रा के लिए शुभकामनाएं।’’

शादी को लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने दिया बड़ा बयान, बोलीं- वो नहीं चाहेंगे मैं शादी करूं….!-IndiaNews

आलिया के दादा हैं उनके पसंदीदा कहानीकार

Alia Bhatt's First Book Launch

आलिया ने पहले भी अपने पसंदीदा कहानीकार, अपने दादाजी को उनकी जयंती पर याद किया था और उनकी जयंती पर बचपन की कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की थी। तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “मेरे पसंदीदा कहानीकार, जन्मदिन मुबारक दादाजी, आप और आपकी कहानियां हमारे दिलों में हमेशा जीवित रहेंगी।”

जाने किताब के बारे में

Alia Bhatt's First Book Launch

आलिया की किताब ‘एड फाइंड्स ए होम’ बच्चों की किताब की एक सीरीज है। इस किताब का उद्देश्य आने वाली पीढ़ी में प्रकृति के प्रति प्रेम को प्रेरित करना है। रविवार को मुंबई में जियो वर्ल्ड ड्राइव में आयोजित बच्चों के साहित्य उत्सव, स्टोरीवर्स में पुस्तक का विमोचन किया गया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT