होम / Alia Bhatt ने Ranbir Kapoor को ऐसे किया बर्थडे विश, क्यूट बेटी Raha को गोद में प्यार लुटाते आए नजर

Alia Bhatt ने Ranbir Kapoor को ऐसे किया बर्थडे विश, क्यूट बेटी Raha को गोद में प्यार लुटाते आए नजर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 28, 2024, 2:28 pm IST
Alia Bhatt ने Ranbir Kapoor को ऐसे किया बर्थडे विश, क्यूट बेटी Raha को गोद में प्यार लुटाते आए नजर

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Daughter Raha

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt Birthday Wished To Ranbir Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने पति और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के लिए अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं चूकती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपने खास पलों की झलकियां दिखाती रहती हैं। आज, 28 सितंबर, 2024 को रणबीर के जन्मदिन के अवसर पर अभिनेत्री ने फैंस को अच्छी तस्वीरें शेयर की है। उन्होंने अपने पति के साथ-साथ अपनी बेटी राहा (Raha) के साथ कुछ झलकियां पोस्ट कीं और शेयर किया कि उनके पति ने जीवन को ‘एक विशाल आलिंगन’ जैसा महसूस कराया।

आलिया भट्ट ने इस तरह अपने पति रणबीर को किया बर्थडे विश

आपको बता दें कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपने परिवार के साथ कई तस्वीरें शेयर कीं। पहली स्लाइड एक अनमोल पल था जब वो रणबीर कपूर और बेटी राहा के साथ एक पेड़ को गले लगाती हुई शामिल हुईं। इस भावुक तस्वीर में तीनों मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे थे। दूसरी तस्वीर में रणबीर की पीठ दिखाई दे रही थी, जब वो राहा को एक मनोरंजन पार्क में अपनी बाहों में उठाए हुए थे।

Shah Rukh Khan संग Vicky Kaushal संभालेंगे IIFA 2024 की कमान, 150 डांसर्स के साथ स्टेज पर आग लगाएंगी रेखा, जानें डिटेल्स – India News

तीसरी तस्वीर धुंधली थी, जिसमें आलिया आरके की गोद में बैठी हुई थीं और उनके चेहरे पर बड़ी मुस्कान थी। अगली स्लाइड में रामायण अभिनेता और राहा को घोड़ों के अस्तबल के बीच टहलते हुए दिखाया गया। आलिया ने ‘टेबल 8’ की एक तस्वीर पोस्ट की, जो जोड़े का लकी नंबर है। आखिरी तस्वीर में एक बड़े दिल के आकार का गुब्बारा था, जिस पर लिखा था “हैप्पी बर्थडे रणबीर”, जिसके नीचे आलिया और रणबीर के रोमांटिक पल का एक फ्रेम रखा हुआ था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ आलिया भट्ट ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “कभी-कभी आपको बस एक बड़े गले की ज़रूरत होती है.. और आप ज़िंदगी को एक जैसा महसूस कराते हैं (दिल वाले हाथ इमोजी) हैप्पी बर्थडे बेबी (गुब्बारा और चक्करदार इमोजी)।”

अपने पुश्तैनी पटौदी पैलेस को म्यूजियम में बदलने जा रहें हैं Saif Ali Khan? बोले- ‘मेरे दादा-दादी और पिता को यहीं दफनाया और…’ – India News

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की तस्वीरों पर सेलेब्स ने दिया प्यार

रणबीर कपूर के लिए आलिया भट्ट की प्यार भरी पोस्ट को फ़िल्म इंडस्ट्री से काफ़ी प्यार मिला। अर्जुन कपूर ने लिखा, ‘जीत के लिए दूसरी तस्वीर।’ नीतू कपूर ने दो गुलाबी दिल वाले इमोजी छोड़े। अदिति राव हैदरी, आयुष्मान खुराना, वासन बाला और कई अन्य ने लाल दिल वाले इमोजी का इस्तेमाल किया। कियारा आडवाणी, वरुण धवन, सुहाना खान, कृति सनोन, वेदांग रैना, जान्हवी कपूर, शनाया कपूर, मीरा राजपूत, विक्की कौशल, सिद्धांत चतुर्वेदी और अन्य ने लाइक करके अपना प्यार दिखाया। वहीं फैंस भी अपना प्यार लुटाते दिखे। एक फैन ने लिखा, ‘कभी नहीं पता था कि राहा इस परिवार को इतनी अच्छी तरह से पूरा करेगी।’ दूसरे फैन ने लिखा, ‘एक तस्वीर में जीवन।’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT