होम / Alia And Ranveer: आलिया रणवीर ने साथ में किया रैंप वर्क, शो के बीच पति ने लुटाया पत्नी पर प्यार

Alia And Ranveer: आलिया रणवीर ने साथ में किया रैंप वर्क, शो के बीच पति ने लुटाया पत्नी पर प्यार

Simran Singh • LAST UPDATED : July 21, 2023, 9:50 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alia And Ranveer, दिल्ली: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज के लिए तैयार में हैं। अपनी पहली फिल्म गली बॉय की सफलता के बाद यह जोड़ी फिर से एक साथ आने के लिए तैयार है। दर्शक एक बार फिर उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच, 20 जुलाई को, रणवीर और आलिया मनीष मल्होत्रा ​​के द ब्राइडल कॉउचर शो के लिए शोस्टॉपर बने और अपनी खूबसूरत उपस्थिति से कार्यक्रम में धूम मचा दी।

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मनीष मल्होत्रा ​​के लिए शोस्टॉपर बने

सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने 20 जुलाई को मुंबई में द ब्राइडल कॉउचर शो में अपना नया कलेक्शन शोकेस किया। रणवीर और आलिया ने रैंप पर शानदार अंदाज में वॉक करके इवेंट की शोभा बढ़ाई। दोनों ने स्टाइलिश रैंप वॉक से फैन्स का मन मोह लिया।

रणवीर ने फैशन शो में ग्रैंड एंट्री की, उन्होंने सफेद शेरवानी पहनी थी और इसे चमकदार फ्लोरल प्रिंटेड जैकेट के साथ पेयर किया था। एक्टर ने रैंप पर शान से वॉक किया, रैंप पर चलते समय रणवीर एक पल के लिए रुके और अपनी पत्नी-अभिनेत्री दीपिका पादुकोने के गाल पर किस भी कर दिया।

दूसरी ओर, आलिया ने मनीष मल्होत्रा ​​के ब्राइडल कॉउचर शो में रैंप पर चलते हुए रॉयल्टी का परिचय दिया। चांदी के गहनों से सजे लहंगे में अभिनेत्री बिल्कुल ‘रानी’ जैसी लग रही थीं। उन्होंने इसे नाजुक फूलों की कढ़ाई वाले लंबे दुपट्टे के साथ जोड़ा। एक्ट्रेस ने मैचिंग ज्वेलरी पहनी थी। दोनों ने एक साथ पोज दिया और खूब हंसे। जब वे मनीष मल्होत्रा ​​के द ब्राइडल कॉउचर शो के लिए वॉक कर रहे थे तो वे बिल्कुल साफ दिख रहे थे।

फैंस का रिएक्शन आया सामने

जैसे ही रणवीर और आलिया का रैंप पर वॉक करते हुए वीडियो आया, प्रशंसकों ने इस पर तुरंत प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। एक ने लिखा, “स्वैग आरएस।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “खूबसूरत दिख रही हूं।” कई प्रशंसकों ने लाल दिल, दिल की आंख और आग वाले इमोजी बनाए। उन्होंने फैशन शो में अपने आउटफिट की तारीफ की।

क्या है रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

करण जौहर निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है। फिल्म में एक तेजतर्रार पंजाबी लड़के रॉकी रंधावा और एक बौद्धिक बंगाली पत्रकार रानी चटर्जी की कहानी दिखाई जाएगी, जो प्यार में पड़ जाते हैं। अपने प्यार को साबित करने के लिए अपने-अपने परिवारों से लड़ें। अपने परिवारों के विरोध के बावजूद, उन्होंने शादी से पहले तीन महीने तक एक-दूसरे के परिवारों के साथ रहने का फैसला किया। क्या वे एक-दूसरे के परिवारों पर जीत हासिल करने में सफल होंगे, यह फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चलेगा।
इस बीच, फिल्म के कलाकारों में धर्मेंद्र, शबाना आज़मी, जया बच्चन, अनन्या पांडे, अंजलि आनंद और अन्य भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

 

ये भी पढ़े: प्रभास की ‘प्रोजेक्ट के’ का टीजर हुआ रिलीज, ‘कल्कि 2898 एडी’ रखा गया टाइटल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Viral Video: चेन्नई में अपार्टमेंट की छत पर फंसी बच्ची, लोगों ने ऐसे बचाई जान- indianews
Imran Khan को मिली बॉलीवुड में वापसी, इस कॉमेडी फिल्म में आ सकते हैं नजर -Indianews
आलिया-रणबीर से ऋतिक-सबा तक, सितारों से सजे डिनर का जायजा लेने पहुंचे ये सेलेब्स -Indianews
Aaj Ka Panchang:​​ आज सोमवार का दिन आपके लिए लेकर आया है गुड न्यूज, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय- Indianews
Aaj Ka Rashifal: आज आपकी किस्मत में लगेगा चार चांद, होगी प्यार और पैसों की बारिश! जानें अपना राशिफल – Indianews
Russia Ukraine War: यूक्रेन ने पूर्व क्षेत्र के 3 गांवों से सेना हटाई, ज़ेलेंस्की ने की हथियारों की मांग -India News
Indian Air Force: इंडियन एअर फोर्स बनी संकटमोचक, गंभीर रूप से बीमार मरीजों को लेह से चंडीगढ़ पहुंचाया- Indianews
ADVERTISEMENT