होम / Kalki 2898 AD: प्रभास की ‘प्रोजेक्ट के’ का टीजर हुआ रिलीज, ‘कल्कि 2898 एडी’ रखा गया टाइटल

Kalki 2898 AD: प्रभास की ‘प्रोजेक्ट के’ का टीजर हुआ रिलीज, ‘कल्कि 2898 एडी’ रखा गया टाइटल

Simran Singh • LAST UPDATED : July 21, 2023, 8:58 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kalki 2898 AD, दिल्ली: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की हर एक डिटेल्स का फैंस लबें समय से इंतजार कर रहें थे औऱ अब नाग अश्विन की फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की पहली झलक पूरी दुनिया के सामने आ चुकी है। इस फिल्म में प्रभास लिड रोल में नजर आने वाले है। वहीं फिल्म को ‘कल्कि 2898 एडी’ का टाइटल दिया गया है। इस साइंस फिक्शन फैंटेसी ड्रामा के अदंर एक नया इंडियन सुपरहीरों क्रिएट किया गया है। इसके साथ ही बता दें की यह कॉमिक कॉन 2023 में इंट्रोड्यूस होने वाली पहली फिल्म भी है। जिसको इतना बड़ा स्टेज मिल रहा है। फिल्म की पहली झलक को सोशल मीडिया पर लगातार देखा जा रहा है, जो अब तेजी से वायरल हो चुका है।

हॉलीवुड फिल्म की तरह हे कहानी

वहीं बता दें की मार्वल मूवीज की तरह इस फिल्म में एक्शन ड्रामा और बूरी ताकतों से लड़ना शामिल है। फिल्म के अजंर सुपरहीरों कल्कि की कहानी बताई गई है और फिल्म में यह भूमिका प्रभास निभा रहें है। टीजर को देखा तो दीपिका का अंदाज भी इसमें काबिले तारीफ लग रहा है। लेकिन अभी टीजर में कमल हासन और अमिताभ बच्चन की झलक देखने को नहीं मिली है और फिल्म की रिलीज डेट को भी जारी नहीं किया गया है।

कौन है ‘कल्कि’

हिंदू मान्यताओं के अनुसार, ‘कल्कि’ भगवान विष्णु के दसवें या अंतिम अवतार माने गए है। कहा जाता है कि जब कलयुग का अंत होगा, तो धर्म के नुकसान और बुरी शक्तियां के हावी होने पर, ‘कल्कि’ आएंगे। जो बुरी ताकतो से लड़कर नए युग की शुरुआत करेंगे।

 

ये भी पढ़े: अर्जुन रामपाल के घर फिर आई खुशियां, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने दिया बेटे को जन्म

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT