होम / Alka Yagnik को हुआ रयर हियरिंग डिसऑर्डर, इन सितारों ने जताई सहानुभूति – IndiaNews

Alka Yagnik को हुआ रयर हियरिंग डिसऑर्डर, इन सितारों ने जताई सहानुभूति – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 18, 2024, 12:16 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alka Yagnik: अगर तुम साथ हो, आए हो मेरी जिंदगी में और कई हिट गानों के लिए मशहूर गायिका अलका याग्निक ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक दुर्भाग्यपूर्ण स्वास्थ्य अपडेट शेयर किया। उसे एक वायरल हमले के कारण होने वाली दुर्लभ संवेदी तंत्रिका तंत्रिका श्रवण हानि का निदान किया गया है। सिंगर ने अपने निदान के बारे में बताते हुए अपने प्रशंसकों से उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करने का आग्रह किया।

  • अलका को हुई बिमारी
  • रयर हियरिंग डिसऑर्डर से परेशान
  • इन सितारों ने जताई चिंता

रयर हियरिंग डिसऑर्डर का शिकार बनी अलका याग्निक

अलका याग्निक ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर बताया कि कुछ हफ्ते पहले फ्लाइट से उतरने पर उन्हें अचानक सुनने की क्षमता में कमी महसूस हुई थी। उसने व्यक्त किया कि, अगले हफ्तों में साहस जुटाने के बाद, वह अब उन लोगों के लिए बोलना चाहती है जो सोच रहे थे कि वह अनुपस्थित क्यों थी। डॉक्टरों के अनुसार, उसे एक वायरल हमले के कारण होने वाली दुर्लभ संवेदी तंत्रिका तंत्रिका श्रवण हानि का पता चला था। उन्होंने उल्लेख किया, “जैसा कि मैं इसके साथ आने का प्रयास कर रही हूं, कृपया मुझे अपनी प्रार्थनाओं में शामिल करें। अपने प्रशंसकों और युवा सहयोगियों के लिए, मैं बहुत तेज़ संगीत और हेडफ़ोन के संपर्क में आने के संबंध में सावधानी का एक शब्द जोड़ूंगी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alka Yagnik (@therealalkayagnik)

Vijay Mallya के बेटे Siddharth Mallya ने शादी की अनाउंस, लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से करेंगे शादी – IndiaNews

सोनू निगम, इला अरुण और अन्य लोग ने की ठीक होने की कामना

सोनू निगम, इला अरुण और अन्य उद्योग मित्रों ने अलका की पोस्ट पर तुरंत रिएक्शन दिया और उनके स्वस्थ होने की कामना की। निगम ने कमेंट किया, “मुझे लग रहा था कि कुछ गड़बड़ है… वापस लौटने पर मैं आपसे मिलूंगा… भगवान की कृपा से आप जल्दी ठीक हो जाएं।”

इला ने अपना दुख व्यक्त करते हुए कहा, “मुझे यह सुनकर बहुत दुख हुआ, सबसे प्रिय अल्का, मैंने आपकी तस्वीर देखी और प्रतिक्रिया दी, लेकिन फिर मैंने आपका संदेश पढ़ा; यह दिल तोड़ने वाला है लेकिन आशीर्वाद और आज के सर्वश्रेष्ठ डॉक्टरों के साथ, आप जल्द ही ठीक हो जाएंगी, और हम जल्द ही आपकी प्यारी आवाज सुनेंगे। हम आपको हमेशा प्यार करते हैं, अपना ख्याल रखें।”

पूनम ढिल्लों ने अपना स्नेह भरा संदेश देते हुए कहा, “आपको बहुत सारा प्यार और अनगिनत प्रार्थनाएं और आशीर्वाद भेज रही हूं। आपको प्यार की सारी उपचार शक्ति प्राप्त होगी और जल्द ही आप फिर से सुंदर, स्वस्थ हो जाएंगे। आपसे प्यार।”

Priyanka Chopra ने Angelina Jolie और उनकी बेटी को दी बधाई, सोशल मीडिया पर शेयर किया नोट – IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Throat Hair: धूम्रपान करने की वजह से दुर्लभ घटना, व्यक्ति के गले में उग आए बाल -IndiaNews
Zimbabwe Tour: जिम्बाब्वे दौरे से पहले भारत को बड़ा झटका, ये खिलाड़ूी हुआ चोटिल-Indianews
T20 World Cup 2024: सेमीफाइनल से पहले राशिद खान ने अफगानिस्तान से मांगा समर्थन-Indianews
Karisma Kapoor ने अपने पहले से 50वें जन्मदिन तक की दिखाई झलक, मां बबीता और पिता रणधीर को दिया धन्यवाद, देखें वीडियो -IndiaNews
Sam Pitroda: सैम पित्रोदा को कांग्रेस में फिर मिली बड़ी जिम्मेदारी, विवादित टिप्पणी के बाद हुआ था एक्शन-IndiaNews
Bihar: पिछले 24 घंटे में बिजली गिरने से 8 लोगों की मौत, मृतकों के परिजनों को दिए जाएंगे 4-4 लाख रुपये-Indianews
क्या दूसरे देशों में भी ऐसा होता है? जादू-टोना करने पर मुइज्जू ने अपनी ही मंत्री को किया गिरफ्तार
ADVERTISEMENT