होम / Kalki 2898 AD देख बिग-बी के फेन हुए 'Allu Arjun', कही ऐसी बात सब हुए हैरान-IndiaNews

Kalki 2898 AD देख बिग-बी के फेन हुए 'Allu Arjun', कही ऐसी बात सब हुए हैरान-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 30, 2024, 2:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Allu Arjun-Amitabh Bachchan: नाग आश्विन के निर्देशन में बनी प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ (Kalki 2898 AD) ने रिलीज के तीन दिनों के भीतर ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों से भी इस मूवी को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। यह फिल्म साल 2024 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में शामिल हो गई है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है।

फिल्म को केवल आम लोगों से ही नहीं बल्कि बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सितारों से भी जबरदस्त सराहना मिल रही है। बीते दिन मेगास्टार रजनीकांत ने फिल्म देखने के बाद अपना रिव्यू दिया था। इसके बाद साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने भी ‘कल्कि 2898 एडी’ पर अपना रिएक्शन दिया है।

रजनीकांत ने फिल्म की तारीफ करते हुए कहा, “कल्कि 2898 एडी एक अद्भुत फिल्म है। नाग आश्विन का निर्देशन और फिल्म का वीएफएक्स शानदार है। प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन ने अपने अभिनय से फिल्म को एक नई ऊंचाई पर पहुंचाया है।”

अजय देवगन ने इस शख्स को दिया Bhool Bhulaiyaa 2 का क्रेडिट, कही ये बात -IndiaNews

फिल्म की सराहना करते अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म की सराहना की। उन्होंने लिखा, “कल्कि 2898 एडी एक मास्टरपीस है। नाग आश्विन ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह एक बेहतरीन निर्देशक हैं। फिल्म की कहानी, विजुअल इफेक्ट्स और सभी स्टार्स की परफॉर्मेंस लाजवाब है।”

फिल्म की सफलता ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए नए कीर्तिमान स्थापित कर दिए हैं। दर्शकों की भीड़ सिनेमाघरों में उमड़ रही है और सभी इस साइंस-फिक्शन फिल्म का आनंद ले रहे हैं।

‘कल्कि 2898 एडी’ ने साबित कर दिया है कि जब बेहतरीन निर्देशन, उत्कृष्ट अभिनय और शानदार वीएफएक्स का मेल होता है, तो वह फिल्म इतिहास रचने में सक्षम होती है। फिल्म की टीम और इसके कलाकारों को इस बड़ी सफलता के लिए ढेर सारी बधाई।

अमिताभ बच्चन के फैन हुए अल्लू

प्रभास स्टारर फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ देखने के बाद ‘पुष्पा’ एक्टर अल्लू अर्जुन खुद को इसकी तारीफ करने से रोक नहीं पाए। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म और इसकी स्टार कास्ट को लेकर एक लॉन्ग नोट लिखा, जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन समेत सभी की खूब तारीफ की।

अल्लू अर्जुन ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “कल्कि 2898 एडी को बधाई। शानदार सीन। इस महाकाव्य को सशक्त बनाने के लिए मेरे प्रिय मित्र प्रभास गारू के प्रति सम्मान। मनोरंजक सुपर हीरो की उपस्थिति।”

T20 World Cup 2024 में भारत की शानदार जीत पर झूम उठी फिल्म इंडस्ट्री, टीम इंडिया को दी बधाई -IndiaNews

उन्होंने आगे लिखा, “कमल हासन सर, आगे और भी बहुत कुछ की प्रतीक्षा है। प्रिय दीपिका पादुकोण, आप सहज रूप से आश्चर्यजनक हैं। दिशा पाटनी की आकर्षक उपस्थिति। सभी कलाकारों और तकनीकी दल को बधाई, विशेष तौर से सिनेमैटोग्राफी, आर्ट, कॉस्ट्यूम, एडिटिंग और मेकअप।”

अल्लू अर्जुन ने अंत में डायरेक्टर की तारीफ करते हुए लिखा, “इस महाकाव्य को जीवंत करने के लिए निर्देशक को सलाम।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT