होम / मॉरीशस में मस्ती करते दिखे Aly Goni और Jasmin Bhasin, धूप-लहरों के बीच क्रूज पर दिए पोज़ -Indianews

मॉरीशस में मस्ती करते दिखे Aly Goni और Jasmin Bhasin, धूप-लहरों के बीच क्रूज पर दिए पोज़ -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 1, 2024, 6:58 pm IST
ADVERTISEMENT
मॉरीशस में मस्ती करते दिखे Aly Goni और Jasmin Bhasin, धूप-लहरों के बीच क्रूज पर दिए पोज़ -Indianews

Aly Goni and Jasmin Bhasin

India News (इंडिया न्यूज़), Jasmin Bhasin and Aly Goni: जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) को बिग बॉस 14 के दिनों से एक साथ हैं और वर्तमान में मॉरीशस में एक विदेशी छुट्टी का आनंद ले रहें हैं। इन दिनों यह कपल मॉरीशस में यादगार यादें बना रहें है। हाल ही में, अली गोनी ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिससे उनके क्रूज समय की एक स्पष्ट झलक देखने को मिली। खैर, अली गोनी का परिवार भी उनकी मस्ती भरी यात्रा पर उनके साथ गया है। कुछ दिनों से दोनों अपनी छुट्टियों की झलकियां शेयर करके अपने फैंस के दिलों को झकझोर रहें हैं।

अली गोनी और जैस्मीन भसीन ने क्रूज लाइफ का लिया आनंद

आपको बता दें कि 30 अप्रैल को एली गोनी ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी वेकेशन की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की। स्नैपशॉट्स में जैस्मीन भसीन और उनके परिवार को खुशी और आकर्षण बिखेरते हुए दिखाया गया है। तस्वीरों में, दोनों को प्राकृतिक सुंदरता को गले लगाते हुए धूप में भीगते हुए देख सकते हैं। शांत लहरों और सुरम्य आकाश ने फ्रेम को और भी सुंदर बना दिया है।

एक फिल्म के लिए इतने करोड़ चार्ज करती हैं Samantha Ruth Prabhu, जानें एक्ट्रेस की लग्जरी कारें व नेट वर्थ -Indianews – India News

एली गोनी एक रंगीन शर्ट और सफेद पैंट में सुंदर लग रहें है, जो समुद्र तट वाइब्स को बाहर निकालती है। दूसरी ओर, जैस्मीन सूक्ष्म पैटर्न वाली सफेद पोशाक में हॉलिडे वाइब्स परोसती हुई दिखाई दे रहीं हैं। जैसा कि दोनों ने मनभावन द्वीपों और पानी की लहरों की पृष्ठभूमि के खिलाफ पोज़ दे रहें हैं।

इससे पहले इस कपल ने अपनी जंगल सफारी यात्रा से कुछ तस्वीरें शेयर की थी। तस्वीरों को पोस्ट करते हुए, अली और जैस्मीन ने अपने फैंस को हर बार उत्साहित किया। तस्वीरों में एक्ट्रेस को नीली टी-शर्ट और एक पुष्प मिनी-स्कर्ट पहने हुए दिखाया गया है, क्योंकि उसने वन्यजीव पार्क की रसीला पृष्ठभूमि के खिलाफ पोज़ दिए। एली गोनी द्वारा पोस्ट किए गए स्नैपशॉट में से एक में जैस्मीन ने अपने परिवार के साथ पोज़ दिए।

Sidharth Malhotra ने करण जौहर की रोम-कॉम पर दिया बड़ा अपडेट, वाइफ कियारा आडवाणी संग आएंगे नजर -Indianews – India News

फैंस ने दिए रिएक्शन

अली गोनी और जैस्मीन भसीन की इन तस्वीरों पर अरिजीत तनेजा सहित कई हस्तियों ने टिप्पणी अनुभाग में लाल दिल वाले इमोजी छोड़े। एक फैन ने लिखा, “बस नहीं चाहते कि यह यात्रा अपने माँ बाबा के साथ जसली की इस यात्रा के साथ प्यार में समाप्त हो।” दूसरे फैन ने लिखा, “जैस्मीन पहले से ही दिखती है कि वह शादीशुदा है और गोनी परिवार की बहू है।”

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT