होम / Amardeep Chowdary: बिग बॉस तेलुगु 7 के रनरअप की गाड़ी पर हुआ जानलेवा हमला, वीडियो वायरल

Amardeep Chowdary: बिग बॉस तेलुगु 7 के रनरअप की गाड़ी पर हुआ जानलेवा हमला, वीडियो वायरल

Babli • LAST UPDATED : December 18, 2023, 1:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Amardeep Chowdary: रविवार 17 दिसंबर को बिग बॉस तेलुगु 7 के ग्रैंड फिनाले के बाद, हैदराबाद में अन्नपूर्णा स्टूडियो के बाहर भीड़ ने शो के रनरअप अमरदीप चौधरी की कार में तोड़फोड़ की। डैमेज्ड कारों की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। काफी लम्बें इंतजार के बाद, पल्लवी प्रशांत को रियलिटी शो का विजेता घोषित किया गया हैं, जबकि अमरदीप चौधरी सातवें सीज़न के रनरअप बने। ग्रैंड फिनाले में शो के पुराने कंटेस्टेंट ने शिरकत की और कुछ कंटेस्टेंट के परिवार के सदस्य भी उनका सपोर्ट करने शो में शामिल हुए थे।

सोशल मीडिया पर सामने आई तोड़फोड़ की वीडियो

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमरदीप की कार पर पल्लवी प्रशांत के फैंस ने हमला किया जब वह सोमवार अपनी मां और अपनी पत्नी तेजस्विनी के साथ घर लौट रहे थे। अब वायरल हो रहे एक वीडियो में, कई लोग उनके चार पहिया वाहन के आसपास इकट्ठा होते दिख रहे हैं। भीड़ अमरदीप की कार का शीशा तोड़ती नजर आ रही है। सौभाग्य से, अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। साथ ही अमरदीप ने अपनी कार पर हुए हमले पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। रविवार को, शो के होस्ट नागार्जुन ने घोषणा की कि पल्लवी प्रशांत को दर्शकों से अधिकतम वोट मिले। YouTuber ने 35 लाख रुपये का नकद पुरस्कार जीता हैं। अर्जुन अंबाती, प्रियंका जैन, शिवाजी और प्रिंस यावर इस शो के चार फाइनलिस्ट थे।

कौन हैं अमरदीप चौधरी?

अमरदीप एक जाने माने टेलीविजन अभिनेता हैं। उन्हें सिरी सिरी मुव्वलु, जानकी कलागनलेदु और कई शोज में उनके किरदार के लिए जाना जाता है। ग्रैंड फिनाले एपिसोड के बाद, अमरदीप ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस और फॉलोअर्स के प्रति आभार व्यक्त करते हुए एक नोट साझा किया। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “आपमें से हर एक के प्रति आभार व्यक्त करता हूं जो मेरे साथ खड़े रहे, वोट दिया और मेरी बिग बॉस यात्रा के दौरान मेरा समर्थन किया। आपके प्यार का मतलब दुनिया है! साइन ऑफ – अमरदीप चौधरी।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.