होम / Amazing Characters on Marvel: इन 6 टीवी शो में मार्वल का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन

Amazing Characters on Marvel: इन 6 टीवी शो में मार्वल का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : December 3, 2023, 6:28 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amazing Characters on Marvel: क्या आप अपने पसंदीदा मार्वल अभिनेताओं को याद कर रहे हैं? ख़ैर, आप भाग्यशाली हैं। वहाँ कुछ शानदार टीवी शो हैं जिनमें सबसे बड़े मार्वल सितारे शामिल हैं, जिन्हें आप निश्चित रूप से नज़रअंदाज़ नहीं करना चाहेंगे।

द क्राउडेड रूम (2023) – टॉम हॉलैंड

इस शो में वह अपने वेब-स्लिंग सुपरहीरो से एक अधिक जटिल चरित्र की ओर रुख करता है। यह निश्चित रूप से उन लोगों के लिए अवश्य देखी जाने वाली फिल्म है जो गहन नाटक पसंद करते हैं और हॉलैंड को एक अलग रोशनी में देखना पसंद करते हैं।

समकक्ष (2017) – जे.के. सिमंस

काउंटरपार्ट एक 2017 श्रृंखला है जिसमें अविश्वसनीय जे.के. सिमंस शामिल हैं, जिन्हें मार्वल प्रशंसक अविस्मरणीय जे. जोनाह जेमिसन के रूप में पहचानेंगे। काउंटरपार्ट में, सिमंस एक अधिक गंभीर भूमिका निभाते हैं, जो एक विज्ञान-फाई थ्रिलर में लिपटी हुई है।यह एक समानांतर ब्रह्मांड के बारे में एक कहानी है, और सिमंस का प्रदर्शन शानदार से कम नहीं है। यदि आप मन को झकझोर देने वाली विज्ञान-कथा कथाओं और उत्कृष्ट अभिनय में रुचि रखते हैं, तो यह आपके लिए उपयुक्त शो है।

रसायन विज्ञान में पाठ (2023) – ब्री लार्सन

ब्री लार्सन अभिनीत लेसन्स इन केमिस्ट्री नाटक और कॉमेडी का एक अनूठा मिश्रण है, जिसमें लार्सन एक मजबूत और महत्वाकांक्षी किरदार निभा रहे हैं। यह बाधाओं को तोड़ने और सामाजिक मानदंडों को चुनौती देने की कहानी है, जिसे ब्री लार्सन स्क्रीन पर और स्क्रीन के बाहर दोनों जगह चैंपियन बनाती है। कुछ प्रेरक क्षणों, भरपूर हास्य और निश्चित रूप से लार्सन के शानदार प्रदर्शन की अपेक्षा करें।

शर्लक (2010) – बेनेडिक्ट कंबरबैच

समीक्षकों द्वारा प्रशंसित इस श्रृंखला में, कंबरबैच प्रतिष्ठित जासूस शर्लक होम्स का एक ताज़ा, विलक्षण और पूरी तरह से शानदार चित्रण पेश करता है। उनका प्रदर्शन बुद्धि, हास्य और रहस्य का एक मनोरम मिश्रण है, जो इस शो को अपराध-सुलझाने वाले नाटकों के प्रशंसकों के लिए एक शानदार अनुभव बनाता है।

डिफेंडिंग जैकब (2020) – क्रिस इवांस

अपने कैप्टन अमेरिका शील्ड से कोर्टरूम ड्रामा की ओर रुख करते हुए, क्रिस इवांस डिफेंडिंग जैकब में अभिनय करते हैं, जो विलियम लैंडे के उपन्यास पर आधारित एक मनोरंजक श्रृंखला है। इवांस ने एक पिता और सहायक जिला अटॉर्नी की भूमिका निभाई है, जिसका जीवन तब उलट-पुलट हो जाता है जब उसके बेटे पर हत्या का आरोप लगाया जाता है। यह उन प्रशंसकों के लिए अवश्य देखी जाने वाली फिल्म है जो क्रिस इवांस का एक अलग पक्ष देखना चाहते हैं, जो उनके सुपरहीरो व्यक्तित्व से बहुत दूर है।

ए.आई. का युग (2019) – रॉबर्ट डाउनी जूनियर

ए.आई. का युग आयरन मैन रॉबर्ट डाउनी जूनियर द्वारा होस्ट की गई एक वृत्तचित्र श्रृंखला है। डाउनी एआई प्रौद्योगिकी में अभूतपूर्व प्रगति के माध्यम से दर्शकों का मार्गदर्शन करते हैं। (Amazing Characters on Marvel) उनका करिश्माई और आकर्षक वर्णन ही इस जानकारीपूर्ण और विचारोत्तेजक श्रृंखला को बेहतर बनाता है। तकनीकी उत्साही लोगों के लिए यह एक आदर्श चुनाव है।

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.