होम / Allu Arjun Health: अल्लू अर्जुन की बिगड़ी तबियत, बीच में रुकी Pushpa 2 की शूटिंग

Allu Arjun Health: अल्लू अर्जुन की बिगड़ी तबियत, बीच में रुकी Pushpa 2 की शूटिंग

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 2, 2023, 8:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Allu Arjun Health Issue, Pushpa 2 Shooting Postpone: साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकारों के बारे में जब भी जिक्र किया जाए तो उसमें अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का नाम जरूर शामिल होगा। फिल्म ‘पुष्पा 2’ को लेकर अल्लू अर्जुन काफी चर्चा में हैं। इन दिनों अल्लू ‘पुष्पा- द रुल’ की शूटिंग में बिजी चल रहें हैं। अब इस बीच अल्लू अर्जुन को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि एक्टर की सेहत खराब हो गई है, जिसके चलते मेकर्स ने ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) की शूटिंग को बीच में रोक दिया है।

अल्लू अर्जुन की खराब सेहत के चलते रुकी ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग

आपको बता दें कि फिल्म ‘पुष्पा 2’ का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। इस फिल्म के पहले पार्ट ‘पुष्पा-द राइज’ ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। डायरेक्टर सुकुमार के निर्देशन में बनी ‘पुष्पा-1’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। पहले पार्ट की अपार सफलता के बाद मेकर्स ‘पुष्पा 2’ की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

अल्लू अर्जुन को उठा दर्द

खबर के मुताबिक बताया गया कि ‘पुष्पा 2’ के एक गाने ‘जठारा’ की शूटिंग के दौरान अल्लू अर्जुन की सेहत खराब हो गई है। खबरों के अनुसार, फिल्म के इस गाने में अल्लू अर्जुन एक महिला के गेटअप में डांस करते हुए नजर आएंगे। इसके बाद एक एक्शन सीक्वेंस भी देखने को मिलेगा। अब इस हिस्से की शूटिंग करते वक्त अल्लू अर्जुन को अपनी पीठ में अकड़न महसूस हुई है, जिसके चलते ‘पुष्पा 2’ के इस गाने की शूटिंग को फिलहाल रोक दिया गया है।

अल्लू को आराम देते हुए मेकर्स अब फिल्म के इस भाग की शूटिंग को दिसंबर के सेकेंड वीक के बाद शुरू करेंगे। इस खबर के सामने आने के बाद से एक्टर के फैंस अल्लू अर्जुन के जल्द से जल्द फिट होने की कामना कर रहें हैं।

कब रिलीज होगी ‘पुष्पा 2’

इस साल अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के मौके पर मेकर्स ने ‘पुष्पा 2’ की झलक फैंस को दिखाई। इसके बाद से फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई। हर कोई अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की ‘पुष्पा 2’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। ‘पुष्पा 2’ अगले साल 15 अगस्त के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

LSG vs MI : मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के सामने रखा 145 रन का लक्ष्य-Indianews
Lok Sabha Election 2024: जम्मू-कश्मीर की इस सीट पर बदला वोटिंग का डेट, जानें वजह-Indianews
एस जयशंकर की UAE की विदेश मंत्री के साथ बैठक, दिल्ली में इस मुद्दे पर हुई चर्चा
Amit Shah Fake Video: चुनावी मौसम में अमित शाह का फेक वीडियो वायरल, जानें क्या है जनता की राय- Indianews
Indonesia: इंडोनेशिया में ज्वालामुखी फटने से हजारों लोगों का किया गया स्थानांतरण, सुनामी का खतरा- Indianews
COVID-19 Vaccine: कोविड-19 वैक्सीन से लोगों में हो रहा साइड इफ़ेक्ट? जानें जनता की राय
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस ने उम्मीदवारों की नई लिस्ट की जारी, आनंद शर्मा और राज बब्बर शामिल यहां से लड़ेंगे चुनाव-Indianews
ADVERTISEMENT